छेड़छाड़ के विरोध में गोली मारकर युवक की हत्या

कन्नौज (हि.स.)। सदर कोतवाली के तहसीपुर गांव में भांजी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। शुक्रवार की सुबह खेतों में फूल तोड़ने पहुंचे ग्रामीणों ने नदी किनारे युवक का शव पड़ा देखकर इसकी सूचना पुलिस को दी। एसपी, एएसपी और भाजपा  सांसद सुब्रत पाठक मौके पर पहुंचे। सांसद ने पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया।

सदर कोतवाली के जलालपुर चौकी क्षेत्र स्थित तहसीपुर गांव निवासी चंद्र किशोर (22) गुरुवार की शाम से लापता चल रहा है। शुक्रवार की सुबह ग्रामीणों ने काली नदी किनारे चंद्र किशोर का शव खून से लथपथ पड़ा देखा। घटना की जानकारी पर एसपी अमरेंद्र प्रसाद, एएसपी विनोद कुमार, सीओ सदर शिव कुमार सिंह, कोतवाल विकास राय मौके पहुंचकर मृतक के परिजनों से घटना की जानकारी ली। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल की जांच की और मौके से एक तमंचा बरामद किया।

मृतक के भाई मंजीत ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले गांव के ही प्रेम सिंह, नीलेश सिंह, बबलू, अनिल, रामकुमार व शिवम ने उसकी भांजी के सात छेड़छाड़ की थी। जब इसकी जानकारी उनके भाई चंद्र किशोर को हुई थी तो उन्होंने इसका विरोध कर पुलिस से शिकायत की बात कही थी। आरोप लगाया है कि इन्हीं लोगों ने उसके भाई की गोली मारकर हत्या के बाद शव को काली नदी के किनारे फेंक दिया है।

एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि घटनास्थल की फॉरेंसिक जांच की गयी है। मौके से एक तमंचा बरामद हुआ है। परिवार ने हत्या के आरोप गांव के ही कुछ लड़कों पर लगाये है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की गहनता से जांच करायी जा रही है।

error: Content is protected !!