घर से ड्यूटी जाते वक्त सड़क हादसे में सिपाही की दर्दनाक मौत

औरैया (हि.स.)। ऐरवा कटरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाले आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर गुरुवार को जनपद आगरा निवासी अमित कुमार पल्सर मोटरसाइकिल से लखनऊ जाते वक्त कस्बा उमरैण से निकलते ही ट्रक में टक्कर लगने से सिपाही अमित कुमार की मौके पर ही मौत हो गयी।

प्राप्त विवरण के मुताबिक, मृतक अमित कुमार के चचेरे भाई गजेंद्र कुमार पुत्र मुन्नालाल ने बताया कि अमित कुमार पुत्र नेमसिंह उम्र करीब चौबीस वर्ष जोकि जानकीपुरम लखनऊ में कांस्टेबिल के पद पर कार्यरत था। आज करीब छह बजे अपनी पल्सर मोटरसाइकिल से ग्राम खेड़िया थाना खंदौली जनपद आगरा से ड्यूटी करने के लिए जानकीपुरम लखनऊ जा रहा था, जैसे ही वह 139 किलोमीटर के सामने पहुंचा कि ट्रक से जोरदार टक्कर हो गयी। मौके पर ही गिरनेे से अमित कुमार घायल हो गयी। सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष अखिलेश जायसवाल ने अमित कुमार को उपचार के लिए तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहाँ पर मौजूद चिकित्साधिकारी मोहित यादव ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पंचनामा भरकर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।
वही, मौके पर मौजूद मृतक अमित कुमार के चचेरे भाई गजेंद्र कुमार ने बताया कि मृतक अमित कुमार तीन बहिनो के बीच अकेला भाई था। उसके पिता का भी देहांत हो चुका है एवं उसके घर में वह अकेला ही कमाने वाला व्यक्ति था, जिससे उसकी माँ राधा एवं अपनी बहनों का भरण पोषण होता था। अमित के बाद अब उसके घर मे कोई भी कमाने वाला नही रहा। साथ ही गजेंद्र कुमार ने बताया कि मृतक अमित कुमार की अगले माह नवम्बर में शादी होनी थी। बताया कि अभी दो वर्ष पूर्व ही अमित कुमार की नौकरी लगी थी।

error: Content is protected !!