कोविड पॉजिटिव होने के ८ महीने बाद अभिनेत्री रश्मि अगडेकर ने लिया वैक्सीन का पहला डोज

एक्ट्रेस रश्मि अगडेकर खुद एक कोविद वारियर है और कोविद पॉजिटिव होने के 8 महीने बाद आब जाकर उन्होंने वैक्सीन ली है। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करके अपनी ओर बहुतो का ध्यान खींचा है, यहां तक ​​​​कि इसी सोशल मीडिया के माद्यम से उन्होंने कोविड 19 के लिए जागरूकता भी फैलाई है। रश्मि अगडेकर ने 2017 में वेब सीरीज “देव डी डी” में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की और इसमें मुख्य भूमिका निभाई। एमएक्स प्लेयर वेब सीरीज “इममेचुर” में भी उन्हें समीक्षकों द्वारा सराहा गया था, इसके अल्हाव उन्होंने आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म “अंधाधुन” से बॉलीवुड में भी अपनी शुरुआत की थी।

रश्मि अगडेकर और उनका परिवार कोविड 19 के खिलाफ जंग लड़ी थी जिसके बाद अभिनेत्री ने हाल ही में टीकाकरण की अपनी पहली खुराक ली है। दूसरों के विपरीत रश्मि अगडेकर बिल्कुल भी डरी नहीं, वह टीकाकरण के लिए अधिक खुश और उत्साहित दिखी। अभिनेत्री एक तस्वीर साझा की है। रश्मि अगडेकर सकारात्मकता फैलाने और जब भी आवश्यक हो स्टैंड लेने में विश्वास रखती हैं।

https://www.instagram.com/p/CQK9skfDpTf/?utm_medium=copy_link

अभिनेत्री इस महामारी के दौरान जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए उपलब्ध जानकारी और संसाधनों के साथ लोगों की मदद करने के लिए उत्सुक है। उत्तरजीवी होने के नाते रश्मि अगडेकर ने एक साक्षात्कार में लोगों को कठिन समय से गुजरने में मदद करने की सलाह देते हुए कहा, “सबसे पहले, मैं उस दौरान अन्य कोविड समाचारों से दूर रही, ताकि मैं घबरा न जाऊं। अगर सोशल मीडिया या कोविड से जुड़ी खबरें आपको परेशान करती हैं तो इससे सख्ती से दूर रहें।

रश्मि अगडेकर जल्द ही अपनी आगामी प्रोजेक्ट की घोषणा करने वाली हैं।

error: Content is protected !!