कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उपनिरीक्षक की हुई मौत

प्रयागराज। कोरोना संक्रमण से मुक्ति मिलते ही पुलिस के वायरलेस विभाग में तैनात उपनिरीक्षक की बुधवार दोपहर उपचार के दौरान स्वरूपरानी में मौत हो गई। 
गाजीपुर जिले के सादियाबाद थाना क्षेत्र के मुरैनी गांव निवासी मनोज कुमार गौतम (45) पुत्र नरेशराम प्रयागराज पुलिस लाइंस में वायरलेस विभाग में उपनिरीक्षक के पद पर तैनात थे। हालांकि धूमनगंज के झलवा मोहल्ले में अपना आवास बनाकर दो बेटे, तीन बेटियों एवं पत्नी लालसा देवी के साथ रहते थे। बताया जा रहा है कि कोरोना पाजिटिव रिपोर्ट आने के बाद, मनोज कुमार को उपचार के लिए 18 जुलाई को भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान मंगलवार की शाम उनकी रिपोर्ट निगेटिव आयी तो चिकित्सकों ने उन्हें घर जाने के लिए कहा था। लेकिन बुधवार को अचानक उनकी तबियत खराब हो गई और कुछ देर बाद मौत गई। 
मौत की जानकारी होते ही अपर पुलिस अधीक्षक नगर दिनेश कुमार सिंह सहित आलाधिकारी अस्पताल पहुंचे और परिजनों को खबर दी। पुलिस विभाग के अधिकारियों ने स्वास्थ्य विभाग के जिम्मेदार अधिकारियों की सलाह पर कोविड गाइड लाइन के तहत शव को कब्जे में लेकर फाफामऊ घाट पर अन्तिम संस्कार कराने का निर्णय लिया और शव को परिजनों को न सौंपकर फाफामऊ घाट भेज दिया। 

error: Content is protected !!