कोरोना मरीज पर चिकित्सकों से मार-पीट करने का आरोप

मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हैं रमेश सिंह

अम्बेडकरनगर। महामाया राजकीय एलोपैथिक मेडिकल कालेज में भर्ती कोविड संक्रमित मरीज द्वारा चिकित्सकों व कर्मचारियों के साथ गाली गलौज व मारपीट करने का मामला सामने आया है। इस घटना से चिकित्सकों में काफी आक्रोश है। मेडिकल कालेज के आइसोलेशन वार्ड के कोविड इंचार्ज ने प्रकरण में अलीगंज थाने में तहरीर दी है। 
जानकारी के अनुसार बार एसोसिएशन के मंत्री रमेश सिंह कोरोना संक्रमित पाये गये हैं। आरोप है कि इनके द्वारा आइसोलेशन वार्ड में आये दिन विवाद किया जाता है तथा चिकित्सकों के साथ गाली-गलौज की जाती है। उनकी इस हरकत के बारे में दो सितम्बर को ही सीएमओ को अवगत कराया जा चुका था लेकिन उनके स्तर से कोई कार्यवाही नहीं की गई। 7 सितम्बर की रात रमेश सिंह ने आइसोलेशन वार्ड में तैनात चिकित्सक के साथ गाली-गलौज किया तथा उसे पैर से मारा जिससे वह वहीं गिर पड़ा और उसे चोटें आयी। रमेश सिंह के इस कृत्य से आइसोलेशन वार्ड में काम कर रहे चिकित्सकों में काफी आक्रोश है। 
उल्लेखनीय है कि इसके पूर्व भी रमेश सिंह द्वारा जिला चिकित्सालय में हंगामा किया जा चुका है तथा एल-1 हास्पिटल में भर्ती होने के बजाय वह घर चले गये थे। बाद में उन्हें स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा मेडिकल कालेज में भर्ती करवाया गया था।

error: Content is protected !!