कोरोना के चलते उपनिरीक्षक की मौत, पुलिस विभाग में शोक की लहर

आजमगढ़। जिले में कोरोना का कहर जारी है। मुबारकपुर थाने पर तैनात उपनिरीक्षक की कोरोना के चलते बुधवार को राजकीय मेडिकल कालेज में मौत हो गयी। जिसके बाद पुलिस विभाग में शोक की लहर है। पिछले तीन दिनों में कोतवाल और उपनिरीक्षक की मौत से पुलिस विभाग में दहशत का माहौल है। 
कानपुर देहात के बिल्हौर थाना क्षेत्र के सुभानपुर गांव निवासी राकेश कुमार शुक्ला आजमगढ़ जिले के मुबारकपुर थाने में उपनिरीक्षक के पद पर तैनात थे। बुखार और सांस लेने में दिक्कत होने पर उन्हे राजकीय मेडिकल कालेज चक्रपानपुर में भर्ती कराया गया। यहां हुई जांच में वे कोरोना पॉजिटिव आये थे। जिसके बाद उनका उपचार चल रहा था। उपचार के दौरान उनकी बुधवार को राजकीय मेडिकल कालेज में मौत हो गयी। जिसके बाद पुलिस विभाग में शोक की लहर दौड़ पड़ी। 

 अपने शोक संदेश में पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने गहरा दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने सभी पुलिस परिवार एवं आमजन से निवेदन है कि कोरोना जैसी खतरनाक बीमारी से लड़ने के लिए मास्क एवं सैनिटाइजर का प्रयोग करें तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन अवश्य रूप से करें। बतातें चलें कि सोमवार को फूलपुर के कोतवाल शेर सिंह तोमर की भी कोरोना के चलते मौत हो गयी थी। 

error: Content is protected !!