कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, होम आइसोलेशन में रहेंगे

लखनऊ। प्रदेश के विधायी, न्याय एवं ग्रामीण अभियन्त्रण सेवा मंत्री ब्रजेश पाठक की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई है, जिसके बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया पर। हालांकि अभी वह होम आइसोलेशन में रहेंगे। मंत्री ने स्वयं रविवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

इसमें उन्होंने कहा कि ईश्वर की कृपा व आप सभी के स्नेह से मेरी कोविड-19 की जांच रिपोर्ट निगेटिव आयी है। मेरा स्वास्थ्य भी अब बेहतर है व एसपीजीआई अस्पताल के चिकित्सकों के परामर्श से आज डिस्चार्ज हो रहा हूं व अभी कुछ समय तक होम आइसोलेशन में ही रहूंगा।
पत्नी नम्रता पाठक के तीन अगस्त को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पांच अगस्त को ब्रजेश पाठक की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई थी। उन्होंने तब भी ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी। इसमें उन्होंने कहा कि कोरोना के प्रारम्भिक लक्षण लगने पर डॉक्टरों के परामर्श पर कराई गई कोविड-19 की जांच में मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। अतः विगत दिनों मेरे संपर्क में आने वाले लोगों से अनुरोध है कि कृपया सरकार द्वारा निर्धारित कोविड-19 की गाइडलाइंस के अनुसार स्वयं को एकांतवास (क्वारंटाइन) कर जांच कराने का कष्ट करें।
हालांकि सांस लेने में तकलीफ होने पर नौ अगस्त को उन्हें संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान (एसजीपीजीआई) में भर्ती कराया गया। इसके बाद उनकी हालत में तेजी से सुधार हुआ और अब वह कोरोना को मात देने में सफल हुए और उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया।

error: Content is protected !!