केजीएमयू में विश्व एड्स दिवस पर जागरूकता कैम्प का हुआ आयोजन

लखनऊ (हि.स.)। विश्व एड्स दिवस के अवसर पर गुरूवार को किंग जार्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय के एआरटी प्लस सेंटर में एक जागरूकता कैम्प का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित केजीएमयू के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डा. एस.एन.शंखवार ने बच्चों को उपहार वितरित किया।

प्रो शंखवार ने कहा पी ई पी के लिए भी दवाओ की व्यवस्था है। इसके लिए 24 घंटे यह दवाएं उपलब्ध है। विशिष्ट अतिथि के रूप मेडिसिन विभाग के अध्यक्ष प्रो वीरेंद्र आतम उपस्थित रहे। प्रो आतम ने कहा कि चिकित्सक की सलाह मानकर व्यक्ति स्वस्थ जीवन जी सकता है।

कार्यक्रम में धन्यवाद देते हुए प्रो डी हिमांशु ने कहा कि सभी को उपचार उपलब्ध हो ,,मरीज को उचित जानकारी हो इसके लिए पूरे प्रयास किये जा रहे है। जिससे हम मरीजों के साथ होने वाले भेदभाव को भी खत्म कर रहे हैं।

डॉ नीतू गुप्ता ने बताया कि दवा लेने के दौरान प्रोटीन युक्त भोजन फायदेमंद होता है।

कार्यक्रम का संचालन डॉ सौरभ पालीवाल ने किया। कार्यक्रम में डॉ अम्बुज यादव, सीनियर मेडिकल ऑफीसर डॉ नीतू गुप्ता, मेडिकल ऑफीसर डॉ सुमन

डॉ पंकज बाजपेयी, डॉ भास्कर पाण्डे,डॉ शालिनी श्रीवास्तव, अमित बाजपेयी उपस्थित थे। जागरूकता कैम्प में हस्ताक्षर अभियान, स्लोगन लेखन के साथ साथ सभी मरीजो डॉक्टर मेडिकल स्टाफ ,पैरामेडिकल स्टाफ को रिबन लगाया गया।

बृजनन्दन

error: Content is protected !!