कामाख्या-आनंद विहार स्पेशल ट्रेन का नियमित संचालन 17 से, यात्रियों को मिलेगी राहत

-13 जून से प्रतिदिन चलेगी प्रयागराज-मेरठ सिटी संगम एक्सप्रेस
लखनऊ (हि.स.)। रेलवे प्रशासन 05621 कामाख्या-आनंद विहार स्पेशल ट्रेन का संचालन 17 जून से और प्रयागराज-मेरठ सिटी संगम एक्सप्रेस का संचालन 13 जून से प्रतिदिन करेगा। इससे यात्रियों को राहत मिलेगी। फिलहाल प्रयागराज-मेरठ सिटी संगम एक्सप्रेस का संचालन एक महीने से सप्ताह में चार दिन किया जा रहा है।
रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी दीपक कुमार ने शनिवार को बताया कि 05621 कामाख्या-आनंद विहार स्पेशल ट्रेन का संचालन 17 जून से कामाख्या जंक्शन से हर गुरुवार को पूर्व निर्धारित समय पर किया जाएगा। इसी तरह से वापसी में 05622 आनंद विहार-कामाख्या स्पेशल ट्रेन का संचालन आनंद विहार टर्मिनस से 18 जून से प्रत्येक शुक्रवार को पूर्व निर्धारित समय से किया जाएगा। यह स्पेशल ट्रेन अप-डाउन दोनों दिशाओं में गोलपारा, न्यू बंगाई जंक्शन, कोकराझार, अलीपुरद्वार जंक्शन, न्यू जलपाईगुड़ी जंक्शन, किशनगंज, कटिहार , नवगछिया, खगड़िया , बरौनी , हाजीपुर , छपरा, सिवान, गोरखपुर , बस्ती, मनकापुर , गोंडा , सीतापुर , चन्दौसी, मुरादाबाद , हापुड़ एवं गाज़ियाबाद आदि स्टेशनों पर रुकेगी। 
उन्होंने बताया कि 04163 प्रयागराज-मेरठ सिटी संगम एक्सप्रेस 13 जून से और 04164 मेरठ सिटी-प्रयागराज संगम एक्सप्रेस 14 जून से प्रतिदिन संचालित की जाएंगी। फिलहाल करीब एक महीने से यह स्पेशल ट्रेन सप्ताह में चार दिन चलाई जा रही है। इन स्पेशल ट्रेनों के सभी कोच आरक्षित श्रेणी के होंगे। इसमें कन्फर्म टिकट पर ही यात्री सफर कर सकेंगे। यात्रियों के लिए कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करना अनिवार्य है। 

error: Content is protected !!