कानपुर : अलग-अलग सड़क हादसों में दो की मौत, नौ घायल

कानपुर(हि.स.)। जनपद के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में सोमवार को हुए सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। इसके साथ ही नौ लोग घायल हुए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया तो वहीं घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया।

शास्त्री नगर निवासी सुनील मिश्रा सोमवार को अपने रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए कार से परिवार सहित बिठूर गए थे। वापस लौटते समय मंधना चौराहे पर उनकी कार सीधे ट्रक से जा टकराई। हादसे में सुनील की पत्नी कुसुम मिश्रा (48) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि परिवार के पांच लोग भूपेंद्र, पूर्णिमा, राकेश, मनोज और गीता मिश्रा गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमें दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई हैं।

इसी तरह घाटमपुर के चंदनपुर गांव निवासी लोडर चालक संतोष कुमार पुत्र नरेश सिंह उम्र 30 की सड़क हादसे में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि संतोष अपने क्लीनर साथी भूरा के साथ गांव के छोटे-छोटे बच्चों रौनक, रमन और चमन को अपने साथ लेकर लोडर में घुमाने गया था। गांव के बाहर पहुंचते ही अचानक लोडर अनियंत्रित होकर पलट गया है। हादसे में संतोष की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि तीन मासूम बच्चों समेत क्लीनर गंभीर रूप से घायल हो गये।

दोनों ही घटनाओं की सूचनाओं पर संबंधित थाना क्षेत्रों की पुलिस पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजते हुए कार्रवाई की।

महमूद/मोहित

error: Content is protected !!