कन्नौज हादसे का मुख्यमंत्री ने लिया संज्ञान, घायल संतों को बेहतर इलाज का दिया निर्देश


— लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर संतो की कार हुई दुर्घटनाग्रस्त, सात संत घायल

कन्नौज (हि.स.)। राजस्थान से गंगा स्नान करने आ रहे संतों की कार सोमवार को कन्नौज जनपद में लखनऊ—आगरा एक्सप्रेस वे पर डिवाइडर से टकरा गयी। हादसे की जानकारी पर पीआरवी (यूपी पुलिस) और यूपीडा के कर्मचारियों ने घायल सात संतों को मेडिकल कॉलेज तिर्वा में इलाज के लिए भर्ती कराया। वहीं हादसे का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी संज्ञान लिया और अधिकारियों को निर्देश दिया कि घायल संतों का बेहतर इलाज हर संभव मिले। 
औरैया बेला बकेवर के भोलेदास (35) अपने साथी संत नंदनी गिरी (55), बर्दनी महाराज (80) ज्ञानी महाराज (75) के साथ कुछ दिन पहले राजस्थान के अजमेर किशनगढ़ माता आश्रम गए थे। यह सभी लोग वहां से श्याम दास (45) चमनदास (40) रामू (35) के साथ कन्नौज गंगा स्नान और घूमने आ रहे थे। यह सभी लोग कार पर सवार थे और इनकी कार सोमवार को आगरा लखनऊ एक्सप्रेस पर तेजी से दौड़ रही थी। कन्नौज जनपद के थाना तालग्राम अमोलर अंडर पास के नजदीक जैसे ही कार पहुंची तो कार का टायर फट गया। टायर फटने से कार डिवाइटर से जा टकराई और हादसा हो गया। चीख पुकार सुन स्थानीय लोगों ने डायल 112 को सूचना दी और मौके पर पहुंचे पीआरवी (यूपी पुलिस) के सिपाही कृष्ण चंद्र रामपाल, रामलडैते ने यूपीडा के कर्मचारियों के साथ घायल सात संतों को इलाज के लिए मेडिकल कालेज तिर्वा भेजा। डाक्टरों के मुताबिक दो संतों की हालत गंभीर बनी हुई है और सभी का इलाज किया जा रहा है। 
मुख्यमंत्री ने घटना का लिया संज्ञान
घटना सामने आने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वाहन दुर्घटना का संज्ञान लेते हुए वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर यथासंभव मदद करने का निर्देश दिया। मुख्यमंत्री के निर्देश मिलने के बाद जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्रा और पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद घायल साधुओं का हाल लेने मेडिकल कालेज पहुंचे। जिलाधिकारी ने बताया कि मेडिकल कालेज में घायल संतों का बेहतर इलाज हो रहा है, फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है।

error: Content is protected !!