औरैया : सीएम का पुतला जलाने जाते समय शंकर दल के जिलाध्यक्ष को पुलिस ने किया गिरप्तार

 – शांतिभंग की आशंका चालान करने के बाद निजी मुचलके पर छोड़ा 

औरैया (हि. स.)। जनपद के अजीतमल कोतवाली में किशोरी की दुष्कर्म के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने को लेकर गुरूवार को राष्ट्रीय शंकर दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष के नेतृत्व में कई युवा पुलता जलाने जा रहे थे। सूचना पर पहुंचे सीओ सिटी, सदर कोतवाल व चौकी इंचार्ज ने परमीशन देखी और परमीशन न दिखा पाने पर पुलिस ने पुतला को फेंककर राष्ट्रीय अध्यक्ष को हिरासत में ले लिया। 
इसके बाद शांतिभंग की आशंका में उसका चालान कर दिया। गुरूवार को राष्ट्रीय शंकर दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष सत्यम गहोई दो दिन पूर्व अजीतमल कोतवाली के ग्राम बल्लापुर में हुई किशोरी की दुष्कर्म के हत्या किए जाने के विरोध में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला जलाने जा रहे थे। इसी दौरान किसी ने पुलिस प्रशासन को मामले की जानकारी दे दी। मौके पर पहुंचे निझाई चौकी इंचार्ज शैलेश पांडेय ने पुलता छीन लिया और राष्ट्रीय अध्यक्ष से पूछताछ की। 
वहीं, सीओ सिटी सुरेंद्रनाथ यादव व सदर कोतवाल संजय कुमार पांडेय भी मौके पर पहुंच गए। भारी पुलिस फोर्स आते देख अन्य अराजक तत्व मौके से भाग निकले। सीओ सिटी ने कोतवाल को राष्ट्रीय अध्यक्ष को हिरासत में लिए जाने के निर्देश दिए। जिस पर पुलिस ने उन्हें कोतवाली ले गई। यहां पर शांतिभंग की आशंका में पुलिस ने चालान कर दिया। सीओ सिटी सुरेंद्रनाथ यादव ने बताया कि आरोपित का शांतिभंग की आशंका में चालान कर दिया गया है। 

error: Content is protected !!