औरैया : युवक की धारदार हथियार से हत्या , इलाके में दहशत

 औरैया (हि. स.)। जनपद के थाना अयाना क्षेत्र के ग्राम पुर्वा अंतौल निवासी श्री सुखपाल पुत्र पूरन लाल दौहरे उम्र करीब 40 वर्ष सब्जी बेचने का काम करते हैं। सोमवार को सुबह अपने घर से सब्जी लेने औरैया मंडी थाना क्षेत्र कोतवाली औरैया के लिए निकले था ।

नेशनल हाईवे के किनारे  सुखपाल का शव गांव से करीब 1 किलोमीटर  के पास झाड़ियों में पड़ा मिला जिसकी सूचना राहगीरों द्वारा थाना अयाना पुलिस को दी गई। मृतक सुखपाल दोहरे पर धारदार हथियार से मुंह पर गले पर वार किए गए हैं तथा मटक्का गुप्तांग भी काट लिया गया है। मौके पर पुलिस बल मौजूद है अभी परिजन द्वारा अज्ञात में प्रार्थना पत्र पुलिस को दिया गया है। मृतक का पंचनामा भरकर पीएम को भेज दिया ।
व्यवस्था की स्थिति अभी तक सामान्य है विषय दृष्टिगत है।
उल्लेखनीय है कि मृतक सुखपाल की शादी संतोषी देवी के साथ हुई हैं। जो पहले से शादीशुदा थी और उनके एक बेटी खुशबू 15 वर्ष की है जो कि पहली शादी की थी तथा सुखपाल से भी उनके दो बेटियां हुई हैं नैना(07), नैंसी(05)है।
संतोषी करीब 01 साल पहले दिल्ली से पति को छोड़कर चली गई थी तो सुखलाल अपनी छोटी बेटी नैंसी के साथ अपने गाँव पुर्वा अंतौल आ गया, पत्नी करीब एक माह पहले सुखलाल के पास आई थी।

error: Content is protected !!