एसपी ने छीनी कई थानेदारों की कुर्सी

संवाददाता

सीतापुर। पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह ने कानून व्यवस्था को और अधिक मजबूत व चुस्त दुरुस्त करने के लिए सोमवार रात बड़ा फेरबदल किया है। कई थानेदारों के कार्यक्षेत्रों में बदलाव किया गया है जबकि अटरिया, मछरेहटा, रामपुर मथुरा, तालगांव, हरगांव, संदना व सकरन के थानेदारों को हटाया गया है। रामकोट इंस्पेक्टर अरुण कुमार, सदरपुर विकास चन्द्र मिश्र, रेउसा इंस्पेक्टर नोवेन्द्र सिंह सिरोही को गैर जनपद के लिए कार्यमुक्त किया गया है।
पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह द्वारा किए गए फेर बदल में मिश्रिख में तैनात इंस्पेक्टर इन्द्रजीत सिंह को बिसवां की जिम्मेदारी दी गई है। बिसवां में तैनात बृजेश कुमार राय को रामकोट की कमान मिली है। रामकोट में तैनात इंस्पेक्टर अरुण कुमार को गैर जनपद के लिए कार्यमुक्त किया गया है। इमलिया सुल्तानपुर में तैनात इंस्पेक्टर मनोज यादव को मिश्रिख कोतवाली का प्रभारी निरीक्षक बनाया गया है। शहर में यातायात निरीक्षक रहे विनय कुमार सिंह को इमलिया सुल्तानपुर की जिम्मेदारी दी गई है। इंस्पेक्टर तालगांव में रहे इंस्पेक्टर रनवीर सिंह को हटाकर मानिटरिंग सेल का प्रभारी बनाया गया है। खैराबाद इंस्पेक्टर अजय यादव को तालगांव की जिम्मेदारी दी गई है। मानपुर थाना प्रभारी डीपी शुक्ला को खैराबाद का प्रभारी बनाया गया है।
शहर कोतवाली में अपराध इंस्पेक्टर बृजेश कुमार मिश्रा को इंस्पेक्टर महोली बनाया गया है। महोली में तैनात इंस्पेक्टर राजेंद्र शर्मा को मछरेहटा का प्रभारी बनाया गया है। आरटीसी प्रभारी राय साहब द्विवेदी को मानपुर की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इंस्पेक्टर हरगांव कुलदीप तिवारी को शिकायत प्रकोष्ठ का प्रभारी बनाया गया है। शिकायत प्रकोष्ठ के प्रभारी अरविंद कुमार को हरगांव थाने का प्रभारी बनाया गया है। थाना सकरन में तैनात इंस्पेक्टर राजकुमार को अपराध शाखा से सम्बद्ध करते हुए इंस्पेक्टर सिधौली अनिल कुमार को सकरन थाने भेजा गया है। मिश्रिख में क्राइम इंस्पेक्टर रहे राम प्रकाश को सिधौली का कोतवाल बनाया गया है। इंस्पेक्टर संदना संजय कुमार पाण्डेय को आईजीआरएस सेल भेजा गया है। कमलापुर थाने में तैनात इंस्पेक्टर आरबी सुमन को संदना थाने का प्रभारी बनाया गया है।
अपराध शाखा में तैनात इंस्पेक्टर राजकुमार यादव को कमलापुर का प्रभारी बनाया गया है । सदर पुर थाने में तैनात इंस्पेक्टर विकास चन्द्र मिश्र को गैर जनपद के लिए कार्यमुक्त किया गया उनके स्थान पर हरगांव थाने में तैनात इंस्पेक्टर क्राइम उमाकांत दीपक को सदरपुर की कमान सौंपी गई है । रेउसा इंस्पेक्टर नोवेन्द्र सिंह सिरोही को गैर जनपद के लिए कार्यमुक्त किया गया है उनके स्थान पर पुलिस लाइन में रहे उपनिरीक्षक पुष्पराज कुशवाहा को रेउसा का प्रभारी बनाया गया है। इंस्पेक्टर अटरिया कृष्ण मोहन सिंह को हरगांव थाने का क्राइम इंस्पेक्टर बनाया गया है। अटरिया में मिश्रिख कोतवाली के उपनिरीक्षक करुणेश सिंह को अटरिया का प्रभारी बनाया गया है। तम्बौर के उपनिरीक्षक सुरेश मिश्र को रामपुर मथुरा का प्रभारी बनाया गया है रामपुर मथुरा में तैनात निरीक्षक को अपराध शाखा भेजा गया है।
मछरेहटा में एसओ रहे अवधेश कुमार यादव को मानवाधिकार आयोग का प्रभारी बनाया गया है। निरीक्षक धर्मराज उपाध्याय को डीसीआरबी से अपराध शाखा, चुनाव प्रकोष्ठ, बाढ़ प्रकोष्ठ, जन सूचना व आरटीसी कार्य, निरीक्षक गोपाल नरायण सिंह को अधराध शाखा से डीसीआरबी प्रभारी, निरीक्षक सत्येन्द्र कुमार राय को आईजीआरएस से यातायात प्रभारी बनाया गया है। उपनिरीक्षक अतुल शुक्ला को मानवाधिकार आयोग से खैराबाद भेजा गया है । रेउसा में तैनात उपनिरीक्षक अजय दुबे का महोली तबादला रद्द करते हुए उन्हें रेउसा में ही यथावत रखा गया है। रेउसा में तैनात उपनिरीक्षक विजय कुमार मिश्रा को महोली कस्बे का चौकी इंचार्ज बनाया गया है । खैराबाद में तैनात उपनिरीक्षक अर्चना को कोतवाली नगर भेजा गया है ।रामकोट में तैनात उपनिरीक्षक रुची गंगवार को महिला थाने में तैनात किया गया है ।

error: Content is protected !!