ऋचा चड्डा के बाद हुमा कुरैशी ने भी पायल के आरोपों को बताया गलत, अनुराग कश्यप का किया समर्थन


अभिनेत्री पायल घोष ने हाल ही में फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। साथ ही उन्होंने कई अभिनेत्रियों के साथ अनुराग के संबंध होने का भी दावा किया है। यहीं नहीं पायल ने कुछ हीरोइनों का नाम लेते हुए कहा कि उनके सम्बन्ध अनुराग कश्यप के साथ थे। इस मामले में अभिनेत्री ऋचा चड्ढा का भी नाम आया था। जिसके बाद ऋचा इस पर लीगल एक्शन लेने की तैयारी में हैं और उन्होंने एक आधिकारिक बयान भी जारी किया था। वहीं अब अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने भी पायल के आरोपों को गलत बताया है। 
दरअसल पायल ने जिन लोगों का नाम लेते हुए उनके अनुराग के साथ सम्बन्ध होने का दावा किया है उनमें से एक नाम हुमा कुरैशी का भी है। हुमा कुरैशी ने पायल के इन आरोपों को गलत बताते हुए ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर अनुराग का समर्थन किया है। अपने इस पोस्ट में हुमा ने लिखा-‘मैंने और अनुराग ने 2012-13 में साथ काम किया था। वह अच्छे दोस्त और अनुभवी डायरेक्टर हैं। मेरे व्यक्तिगत अनुभव और मेरी जानकारी में उन्होंने मुझसे या किसी और के साथ कभी कोई गलत व्यवहार नहीं किया। हालांकि जो भी ये दावा करता है कि उसके साथ गलत हुआ उसे अथॉरिटीज, पुलिस और न्यायालय में रिपोर्ट करनी चाहिए। मैंने अब तक कॉमेंट नहीं किया क्योंकि मैं सोशल मीडिया के झगड़ों और मीडिया ट्रायल्स में यकीन नहीं रखती।’

सोशल मीडिया पर हुमा के इस पोस्ट पर कई सेलिब्रिटी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उनका समर्थन कर रहे हैं। मीटू के आरोपों के बीच घिरे अनुराग कश्यप को बॉलीवुड से कई लोगों का समर्थन मिल रहा हैं।

error: Content is protected !!