उप-कप्तान की भूमिका एक क्रिकेटर के रूप में मेरी व्यक्तिगत वृद्धि को दर्शाती है: अक्षर पटेल

नई दिल्ली (हि.स.)। दिल्ली कैपिटल्स के हरफनमौला खिलाड़ी अक्षर पटेल ने शुक्रवार से शुरू होने वाले टाटा आईपीएल 2023 के लिए उप-कप्तान की भूमिका लेने को लेकर उत्साह व्यक्त किया है।

अक्षर ने एक आधिकारिक बयान में कहा, ‘मुझे उप-कप्तान की भूमिका सौंपा जाना एक क्रिकेटर के रूप में मेरी व्यक्तिगत वृद्धि को दर्शाता है। मैं नई भूमिका को लेकर उत्साहित हूं। यह मेरी और डेविड की जिम्मेदारी होगी कि दस्ते में प्रत्येक और हर कोई अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करे।”

अक्षर ने चार साल बाद दिल्ली कैपिटल्स के घरेलू मैदान पर लौटने के बारे में भी बात की, उन्होंने कहा, “जब मैं डीसी कैंप में शामिल होता हूं तो हमेशा एक अलग अहसास होता है। रिकी से मिलना और टीम में अपनी नई भूमिका के बारे में उनसे बात करना बहुत अच्छा था। डीसी प्रशंसकों द्वारा इतने सालों के बाद हमारे घरेलू मैदान पर स्वागत किया जाना अच्छा है। डीसी प्रशंसक इस सीजन में अरुण जेटली स्टेडियम में हमारे लिए उत्साहित होंगे।”

दिल्ली के उपकप्तान ने ऋषभ पंत के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की, उन्होंने कहा, “मैं ऋषभ पंत के साथ लगातार संपर्क में हूं। हम निश्चित रूप से उन्हें मिस करेंगे और हम कामना करते हैं कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएं। कोई भी ऋषभ की कमी को पूरा नहीं कर सकता है। पूरा डीसी परिवार उनके ठीक होने और क्रिकेट में उनकी जल्द वापसी की दुआ कर रहा है।”

दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल 2023 के अपने पहले मैच में शनिवार, 01 अप्रैल 2023 को लखनऊ सुपर जायंट्स से भिड़ेगी।

सुनील

error: Content is protected !!