आजमगढ़ में बुजुर्ग दंपत्ति की सिर कूचकर हत्या, विक्षिप्त गिरफ्तार

आजमगढ़ (हि.स.)। देवगांव कोतवाली क्षेत्र के गढ़ोली गांव में दंपत्ति की सिर कूचकर हत्या कर दी गई। शनिवार सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का दावा है कि मानसिक विक्षिप्त किशोर ने वारदात को अंजाम दिया है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।  

देवगांव कोतवाली क्षेत्र के गढ़ोली गांव निवासी श्रीनाथ मौर्य (70 वर्ष) व उनकी पत्नी मैना देवी (65 वर्ष) घर पर अकेले ही रहते थे। उनके पुत्र मुम्बई में अपने परिवार के साथ रहते हैं। प्रतिदिन की तरह शुक्रवार की रात को भी पति और पत्नी घर के बाहर बरामदे में सो रहे थे। देर रात दोनों की किसी ने सिर कूच कर हत्या कर दी। सुबह बच्चे खेल रहे थे कि तभी बरामदे में खून से लथपथ शव को देखकर चीखने और चिल्लाने लगे। बच्चों के चीखने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे तो सन्न रह गये। इसकी जानकारी लोगों ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की छानबीन में जुट गये। 
पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने दावा किया कि गांव का ही गोलू मौर्य 16 वर्ष मानसिक रूप से विक्षिप्त है। उसके परिजन उसको कमरे में बंद किये हुए थे। देर रात वह कमरे से निकल गया और दंपत्ति की ईट और पत्थर से कूच कर हत्या कर दी है। पुलिस ने आरोपी गोलू को गिरफ्तार कर लिया है। 

error: Content is protected !!