अभिनेता आमिर खान ने बताई कपिल शर्मा के शो में न आने की वजह

हास्य और प्रमोशन पर आधारित टीवी कार्यक्रम ‘द कपिल शर्मा शो’ में अब तक बॉलीवुड, सामाजिक और व्यावसायिक क्षेत्र से लेकर खेल जगत की कई मशहूर हस्तियां नजर आ चुकी हैं। शो में शाहरुख खान, सलमान खान से लेकर सुधा मूर्ति तक शिरकत कर चुकी हैं,लेकिन मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और बॉलीवुड के सुपरस्टार मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान आज तक इस शो में नजर नहीं आए हैं। कपिल हमेशा इन दोनों को अपने शो में आने के लिए इनवाइट करते हैं, लेकिन अब भी ये दोनों इस शो में नजर नहीं आए हैं। तमाम क्षेत्र के लोग इस शो में हर हफ्ते अपनी आने वाली फिल्म या काम को प्रमोट करने के लिए आते हैं।

आमिर खान ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में अब तक न आने का खुलासा खुद किया है। दरअसल, आमिर खान और कपिल शर्मा ‘कैरी ऑन जट्टा 3’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर मौजूद थे। इस कार्यक्रम के दौरान आमिर खान ने कहा कि, ‘दरअसल मैं कपिल को बताना चाहता हूं कि मैंने दो हफ्ते पहले कपिल को फोन किया था। मैं वर्तमान में कम काम कर रहा हूं। मैं इन दिनों अपने परिवार के साथ काफी समय बिता रहा हूं और मुझे कॉमेडी देखना बहुत पसंद है। हर रात सोने से पहले मैं कुछ न कुछ देखता हूं। आमिर ने आगे कहा कि मैं पिछले कई महीनों से कपिल का शो देख रहा हूं, मैं कपिल के शो का बहुत बड़ा फैन हूं और जब वह यहां आए तो सबसे ज्यादा हंसने वाला मैं ही था। कपिल ने मेरी शाम को और रंगीन बना दिया। मैं खूब हंसा, उसने खूब एंटरटेन किया।

इसके बाद कपिल शर्मा ने आमिर से पूछ लिया कि आप कभी अपने शो पर नहीं भाई? कपिल ने कहा, ”अगर आप हमारे शो में आते हैं तो यह हमारा सौभाग्य होगा। मैंने कई बार आमिर भाई से रिक्वेस्ट भी की है। वह कहते है ठीक है, मैं बाहर जा रहा हूं। उसके बाद, जब हम मिलते हैं, हम बात करते हैं, तब तक तीन साल बीत चुके हैं, ”कपिल ने मजाक में कहा।

इस पर आमिर ने जवाब दिया कि, “जब मेरी कोई फिल्म रिलीज होने वाली हो तो कपिल मुझे कॉल करें। आप मुझे शो में आमंत्रित करें, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मैं फिल्म प्रमोशन के लिए शो में नहीं आना चाहता। मैं मस्ती, मनोरंजन के लिए आना चाहता हूं। अब देखना दिलचस्प होगा कि आमिर कपिल शर्मा के शो में कब आते हैं।

लोकेश चंद्रा/सुनील

error: Content is protected !!