अज्ञात युवती का आग से झुलसा शव मिला, पुलिस घटना की कर रही जांच


फतेहपुर। जिले में शनिवार की सुबह ग्रामीणों को आग से झुलसा अज्ञात युवती का शव खेत में पड़ा मिला जिसके बाद ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंच कर शव का शिनाख्त करवाने का प्रयास किया लेकिन खबर लिखे जाने तक पहचान नहीं हो सकी है। शव को पोस्टमार्टम भेजते हुए पुलिस घटना की जांच कर रही है। 
 जानकारी के अनुसार औंग थाना क्षेत्र के मकुआ खेड़ा गांव के पास जीटी रोड से महुआ खेड़ा गांव जाने वाले मार्ग पर गांव से दक्षिण दिशा में स्थित तालाब के किनारे रतीराम के खेत में 20 वर्षीय अज्ञात युवती का आग से जला हुआ शव मिलने से गांव में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी।
ग्रामीणों का कहना है कि मौके के हालात से देखकर लगता है कि युवती को जलाकर मारा गया है। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची औंग थाने की पुलिस मौजूद लोगों को बुलाकर युवती की शिनाख्त कराने का प्रयास किया गया। लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। 
थानाध्यक्ष केशव वर्मा ने बताया की लाश के पास से एक मोबाइल, एक पिपिया का ढक्कन, एक्स्ट्रा मोबाइल की बैटरी मिली है इससे मालूम पड़ता है कि पेट्रोल या मिट्टी का तेल डालकर जलाया गया लगता है। जांच की जा रही है। 

error: Content is protected !!