अजनबी की कार में बैठने लगी थीं शहनाज गिल, एक्ट्रेस का वीडियो वायरल

‘बिग बॉस’ फेम शहनाज गिल अब बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना चुकी हैं। शहनाज ने फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद शहनाज बॉलीवुड की हर पार्टी और इवेंट में शिरकत करती नजर आती हैं। हाल ही में वह अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अपकमिंग फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ की स्पेशल स्क्रीनिंग पर भी पहुंचीं।

शहनाज का एक फनी वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। नवाजुद्दीन की फिल्म की स्क्रीनिंग पर शहनाज को देखकर फैंस ने उनके साथ तस्वीरें खिंचवाने का क्रेज क्रिएट कर दिया। इस पूरे हंगामे में शहनाज अपनी ही कार को पहचान नहीं पाईं और किसी अजनबी की कार में सवार होने वाली थीं। यह पूरा वाकया कैमरे में कैद हो गया और अब शहनाज का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

शहनाज के वीडियो को पैपराजी ने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया। इसमें पैपराजी उनसे कहते नजर आ रहे हैं, ”यह आपकी कार नहीं है।’ पैपराजी के बताने पर शहनाज को अपनी गलती का अहसास हुआ। इसके बाद वह अपनी कार की ओर बढ़ गईं। एक्ट्रेस के इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने उनके भोलापन पर कमेंट करते हुए कहा, ‘शहनाज कितनी सिंपल और क्यूट हैं।’ कुछ लोगों ने उन्हें इस बात पर ट्रोल भी किया है।

इसी बीच शहनाज गिल का शो ”देसी वाइब्स विद शहनाज” दर्शकों के बीच लोकप्रिय हो रहा है और इस शो में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी, राजकुमार राव, कपिल शर्मा, अभिनेत्री सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह जैसे सितारे नजर आ चुके हैं।

लोकेश चंद्रा/सुनील

error: Content is protected !!