जौनपुर में पत्रकार आशुतोष हत्याकांड का मुख्य आरोपी मुंबई में गिरफ्तार

जौनपुर (हि.स.)। जनपद में शाहगंज कोतवाली थाना अंतर्गत इमरानगंज बाजार में बीते सोमवार 13 मई को पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में मुख्य आरोपी को पुलिस ने मुंबई में गिरफ्तार करने का दावा किया है।

क्षेत्राधिकारी शाहगंज अजीत सिंह चौहान ने बुधवार को बताया कि आशुतोष श्रीवास्तव की हत्या के बाद से दो टीमें लगातार हत्यारों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई थी। इस बीच जांच में मुख्य आरोपी के बारे में महाराष्ट्र में होने की जानकारी मिली। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम को महाराष्ट्र भेजा गया। टीम ने महाराष्ट्र पुलिस के सहयोग से आरोपी सबरहद गांव निवासी जमीरउद्दीन कुरैशी को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल आरोपी को भीमण्डी थाने में रखा गया है। ट्रांजिट रिमांड पर लेकर उसे जौनपुर लाने की कार्रवाई की जा रही है। यहां आने के बाद न्यायालय के समक्ष पेश कर उसे पूछताछ के लिए डिमांड पर लिया जाएगा। गिरफ्तार आरोपी के ऊपर 16 मुकदमे दर्ज हैं तथा कुख्यात गो तस्कर हैं।

सीओ शाहगंज ने बताया की आरोपी के जौनपुर आने और न्यायालय से रिमांड मिलने के बाद आशुतोष की हत्या किन कारणों के चलते की गई, इसका खुलासा पूछताछ में साफ हो सकेगा।

रवीन्द्र

error: Content is protected !!