जंक्शन के एमसीओ के कार्यालय की छत पर लगी आग, दहशत में दिखे यात्री

बरेली (हि.स.) । बरेली जंक्शन पर बने एमसीओ आर्मी ऑफिस में गुरुवार को अचानक से धुंए का गुबार उठने लगा। जिसके बाद उसने भीषण आग का रूप ले लिया। वहीं जंक्शन पर गुजर रहे यात्रियों में भी भगदड़ सी मच गई। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड नें मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। आग शॉर्ट सर्किट होने से लगी है।

जानकारी के मुताबिक बरेली जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर एक पर बने एमसीओं आर्मी ऑफिस की छत से अचानक धुएं का ग़ुबार उठने लगा। जिसके बाद उसने आग का रूप ले लिया और दो धमाके हुए। इस बीच धमाके और लगी आग को देखकर मौके से गुजर रहे स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस बीच प्लेटफार्म नंबर एक पर यात्रियों की भगदड़ मच गई। लोग अपने मोबाइल फोन में वीडियो कैद करने लगे।

एमसीओ की छत पर एक का आउटडोर यूनिट रखा हुआ था, जिसकी वजह से आग लगी। मौके पर मौजूद स्थानीय कर्मचारियों नें फायर ब्रिगेड को सूचना दी। फायर ब्रिगेड के पहुंचने से पहले ही कर्मचारी एमसीओ की छत पर पहुंच गए और आग बुझाने का प्रयास करने लगे। वहीं फायर ब्रिगेड के पहुंचने पर आग पर काबू पाया जा सका। फिलहाल रेल अधिकारी और एमसीओ के अफसर आग लगने के कारणों की जांच में जुटे हैं।

देश दीपक गंगवार/बृजनंदन/राजेश

error: Content is protected !!