UP News : रिश्वत खोर पुलिस कर्मियों पर होगी कार्यवाही – एसपी

– नए पुलिस कप्तान ने जिले का संभाल कार्यभार

फर्रुखाबाद (हि.स.)। सहारनपुर जिले से तबादले पर आए पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा गुरुवार को यहां कार्यभार ग्रहण कर लिया है। पत्रकारों से बातचीत के दौरान श्री मीणा ने कहा है कि रिश्वतखोर पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। हर हालत में पीड़ितों को न्याय दिलाया जाएगा। श्री मीना पुलिस लाइन में पत्रकारों से रुबरु हुए।
उन्होंने कहा कि वह मीडिया के साथ ही व्यापारी, किसान, छात्र, जनपद जनप्रतिनिधि आदि सभी से संवाद कायम रखेंगे और उनकी भी राय लेकर लेंगे। एसपी ने बताया कि पीड़ित लोगों को हर हालत में न्याय दिलाया जाएगा। क्राइम को कंट्रोल में रख कर निष्पक्ष कार्यवाही की जाएगी। महिला उत्पीड़न के मामलों में आरोपियों को शीघ्र ही गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस का भी जनता के प्रति व्यवहार ठीक होना चाहिए।
शासन के निर्देशों का शत प्रतिशत कड़ाई से पालन कराएंगे। राजस्थान के कांठ निवासी 2015 बैच के आईपीएस अधिकारी श्री मीना ने बताया कि उन्होंने बुलंदशहर में ट्रेनिंग की है। और बरेली, मथुरा, सहारनपुर में तैनात रहे हैं। पहली बार जिले का चार्ज मिला है। श्री मीना ने मीडिया को समय से सूचना उपलब्ध कराने का भी वायदा किया। वार्ता के दौरान अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सीओ सिटी राजवीर सिंह आरआई इश्वर अली मौजूद रहे। इससे पूर्व श्री मीणा ने फरियादियों की समस्याएं सुनी और पुलिस लाइन की विभिन्न शाखाओं का निरीक्षण कर आवश्यक निर्देश दिए। 

 आवश्यकता है

 संवाददाताओं की तेजी से उभरते न्यूज पोर्टल www.hindustandailynews.com को गोण्डा जिले के सभी विकास खण्डों व समाचार की दृष्टि से महत्वपूर्ण स्थानों तथा देवीपाटन, अयोध्या, बस्ती तथा लखनऊ मण्डलों के अन्तर्गत आने वाले जनपद मुख्यालयों पर युवा व उत्साही संवाददाताओं की आवश्यकता है। मोबाइल अथवा कम्प्यूटर पर हिन्दी टाइपिंग का ज्ञान होना आवश्यक है। इच्छुक युवक युवतियां अपना बायोडाटा निम्न पते पर भेजें : jsdwivedi68@gmail.com

जानकी शरण द्विवेदी

 कलमकारों से ..

 तेजी से उभरते न्यूज पोर्टल www.hindustandailynews.com पर प्रकाशन के इच्छुक कविता, कहानियां, महिला जगत, युवा कोना, सम सामयिक विषयों, राजनीति, धर्म-कर्म, साहित्य एवं संस्कृति, मनोरंजन, स्वास्थ्य, विज्ञान एवं तकनीक इत्यादि विषयों पर लेखन करने वाले महानुभाव अपनी मौलिक रचनाएं एक पासपोर्ट आकार के छाया चित्र के साथ मंगल फाण्ट में टाइप करके हमें प्रकाशनार्थ प्रेषित कर सकते हैं। हम उन्हें स्थान देने का पूरा प्रयास करेंगे :

जानकी शरण द्विवेदी

सम्पादक

E-Mail : jsdwivedi68@gmail.com

error: Content is protected !!