UP News : बदला रहेगा मार्गों रूट डायवर्जन: छठ पूजा

कानपुर (हि.स.)। शहर की यातायात व्यवस्था को संभालते हुए यातायात विभाग ने आगामी छठ पूजा के लेकर अपनी तैयारियां पूरी कर ली। जिसमे की छठ पूजा के दौरान शहर के कुछ चौराहों पर आवागमन रूट में बदलाव रहेगा।
मंगलवार को यातायात पुलिस अधीक्षक बसंत लाल ने जानकारी देते हुए बताया कि 19 व 20 नवम्बर को आयोजित होने वाले पर्व छठ पूजा के अवसर पर यातायात को सुचारू रूप से चलाये जाने के लिए एवं उक्त त्यौहार सकुशल सम्पन्न कराने के लिए पनकी नहर के आसपास क्षेत्र का रूट डायवर्जन आदेश किया है। 
इन स्थानों पर रहेगा रूट डायवर्जन
1- भौती की तरफ से विजय नगर की ओर आने वाला यातायात को पनकी पड़ाव से बाईपास की ओर डायर्वट कर दिया जायेगा।
2- पाण्डुनगर से शास्त्री नगर की तरफ कोई भी बड़ा वाहन 2 बजे से प्रवेश नहीं कर सकेगें। सभी वाहन रेव मोती, गुटयां कासिंग होकर अपने गन्तव्य को जा सकेगे।
3- सीटीआई तिराहा से रतन लाल नगर की ओर कोई भी बड़ा वाहन प्रवेश नही कर सकेगा। सभी बड़े वाहन दादानगर से बाईपास पर जा सकेगें।
4- विजय नगर चौकी से पनकी नहरिया की तरफ कोई भी वाहन नो इन्ट्री प्लाइन्ट मोड़ से नही जा सकेंगे। सभी वाहन दादानगर पुल होते हुए अपने गन्तव्य को जा सकेगे।
5- कल्याणपुर जीटी रोड़ क्रासिंग की तरफ से कोई भी बड़ा वाहन भाटिया तिराहा की तरफ नही जा सकेगा। सभी बड़े वाहन जीटी रोड रावतपुर होते हुए अपने गन्तव्य को जा सकेगे।
यातायात अधीक्षक ने बताया कि छठ पूजा के बाद अन्य दिनों की तरह यातायात अपने सुचारू रूप से शुरू कर दिया जाएगा।

error: Content is protected !!