UP News : पत्नी ने शराबी पति की हत्या प्रेमी से कराई, गिरफ्तार

वाराणसी (हि.स.)। रोहनिया थाना क्षेत्र में एक महिला ने प्रेमी और उसके साथी संग मिलकर पति की हत्या करा दी। पति की पिटाई से तंग आकर पत्नी ने ये कदम उठाया। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त चाकू और मोटरसाइकिल भी बरामद कर लिया है। 
रविवार को तीनों आरोपितों को मीडिया ​के सामने पेश किया गया। सीओ सदर डॉ. चारु द्विवेदी ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। बताया कि 21 मई की शाम थाना क्षेत्र के खनांव गांव में एक युवक का खून से लथपथ शव मिला था। सिर में चोट और गला रेत कर उसकी हत्या की गई थी। पुलिस ने मृतक की पहचान के लिए इंटरनेट मीडिया और पोस्टर से भी फ़ोटो वायरल कराया था। फ़ोटो देखकर मिर्जामुराद के छतेरी मानापुर निवासी सुनील कुमार बिंद अपने परिजनों के साथ थाने पहुंचा। सुनील ने मृतक की शिनाख्त बड़े भाई तारा शंकर बिंद के रूप में की। 
सुनील ने पुलिस को बताया कि ताराशंकर 21 मई को अपनी पत्नी के साथ छोटी बेटी का मुंडन कराने अदलपुरा स्थित शीतला माता मंदिर गया था। पत्नी घर पहुंचकर परिवार वालों से बताई थी कि तारा राजा तालाब में आटो पर बैठाकर किसी के साथ बाइक से चले गया। उसके बाद भाई के हत्या की खबर मिली। मृतक की पहचान होते ही पुलिस ने वारदात के खुलासा के लिए छानबीन की तो पता चला कि तारा बिंद की पत्नी कविता का प्रेम सम्बन्ध करण्डा गाजीपुर निवासी अजय यादव उर्फ पप्पू पुत्र शिव मूरत यादव के साथ था। तारा बिंद शराब पीने का आदी था। पुलिस टीम ने अखरी तिराहे से तीनों को गिरफ्तार कर लिया। 
कविता ने बताया कि अपने पति को मारने की योजना बनायी। इसमें प्रेमी अजय कुमार से सहयोग मांगा। अजय ने अपने दोस्त दीपक उर्फ दीपू बिन्द को साथ लिया और हत्या के लिए तैयार हो गया। अजय अपने दोस्त दीपू के साथ तारा की हत्या करने शीतला धाम मन्दिर पर पहुंच गया। मंदिर क्षेत्र में लोगों की भीड़ से मौका ना मिलने के कारण अजय एवं दीपू वारदात नहीं कर पाये। फिर उन्होंने योजना बदल कविता को बच्चों के साथ टेम्पों मे बैठाकर ससुराल भेज दिया। ताराचन्द्र को अपने साथ मोटर साइकिल पर बैठाकर खनाव ले गये। खनाव में खंडहर नुमा अस्पताल के पीछे दोनों ने ताराचन्द्र को जमकर शराब का सेवन कराया। मौका पाकर अजय ने तारा की गर्दन चाकू से काट दी।

error: Content is protected !!