UP News : घुइयां के पत्तों की खातिर किसान को पीट-पीटकर मार डाला

फर्रुखाबाद (हि.स.)। कोतवाली फतेहगढ़ क्षेत्र में रविवार को किसान की पीट-पीट कर हत्या कर दी। इस किसान ने फसल तोड़ने का विरोध किया था। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

कोतवाली क्षेत्र के गांव बुढ़नामऊ निवासी सुधीर कुमार कटियार पुत्र गंगा प्रसाद ने भाई की हत्या के मामले में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। जिसमें कहा गया है कि सुधीर के भाई प्रदीप कुमार व संजय के साथ दोपहर को खेत पर मौजूद थे। उसी समय गांव का नीरज पुत्र शिवराज बिना पूछे घुईयां की फसल के पत्ते तोड़ने लगा। प्रदीप ने नीरज को पत्ते तोड़ने से मना किया तो नाराज नीरज ने गाली देते हुए कहा कि 04 पत्ते क्या तोड़ लिए इससे तेरा खेत खराब हो जाएगा। इसी विवाद में नीरज ने लोहे की सरिया से प्रदीप पर हमला कर दिया और जमकर पीटने लगा।

उसी समय सुधीर भाई संजय के साथ प्रदीप को बचाने पहुंचा तो आरोपी नीरज भाग गया। घायल हालत में प्रदीप को केपी सिंह अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टर ने गंभीर हालत बता कर प्रदीप का इलाज करने से मना कर दिया। तब प्रदीप को डॉ0 उदय राज के यहां लेकर पहुंचे तो डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। यह जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

मामूली बात पर पीट-पीटकर किसान की हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। घटना के बाद से आरोपित घर से फरार हो गया। कोतवाल जेपी पाल ने बताया कि तहरीर मिल गई है। तहरीर के अनुसार रिपोर्ट दर्जकर आरोपी की तलाश की जा रही है।

error: Content is protected !!