UP News : किसान आंदोलन के नाम पर रची जा रही बड़ी साजिश : स्वतंत्र देव

प्रयागराज (हि.स.)। किसानों के आंदोलन को लेकर यूपी भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने गुरूवार को प्रयागराज में कहा कि किसान आंदोलन के नाम पर बड़ी साजिश रची जा रही है। देश में जब जब चुनाव आता है, इसी तरह से माहौल खराब करने की कोशिश की जाती है। लेकिन ज्यादातर किसान नये बिल के समर्थन में हैं। इसीलिये सरकार पूरी तरह किसानों के साथ है।  
 प्रयागराज आए भाजपा अध्यक्ष का फूलपुर सांसद केसरी देवी पटेल के आवास पर भव्य स्वागत हुआ। वहां से निकलने के बाद उन्होंने पत्रकारों से कहा कि सीएए के विरोध वाली देश विरोधी ताकतें किसान आंदोलन से भी जुड़ गई हैं। नक्सलवादी और माओवादी ताकतें किसानों के नाम पर आंदोलन चला रही हैं। देश के खिलाफ जिस तरह से सीएए को लेकर माहौल बनाया गया, उसी तरह का काम किसान आंदोलन के नाम पर भी किया जा रहा है। कहा कि हाथरस कांड में साजिश रचने वाले भी किसानों के आंदोलन में शामिल हैं। सपा-बसपा व कांग्रेस जैसी पार्टियां भी किसानों के नाम पर साजिश रच रही हैं। इनके साथ ही नक्सली-माओवादी व कम्युनिस्ट विचारधारा वाली ताकतें आंदोलन में शामिल हैं।
 भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि आंदोलन में शामिल लोग सरकार से बात करना ही नहीं चाहते और ऐसे में जबरदस्ती किसी से कोई बात नहीं मनवाई जा सकती है। इसी से अनुमान लगाया जा सकता है कि विपक्षी पार्टियां कतई किसानों की हमदर्द नहीं हैं। उन्होंने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनावों पर किसान आंदोलन का कोई फर्क नहीं पड़ेगा। बीजेपी के कार्यकर्ता जनता के साथ मिलकर इस झूठ का जवाब देंगे। 

error: Content is protected !!