Sport :कप्तान डेविड वार्नर ने खुलकर खेलने की छूट दी थी : रिद्धिमान साहा

दुबई (हि.स.)। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 87 रनों की मैच जिताऊ पारी खेलने वाले सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने कहा कि मैच शुरू होने से पहले कप्तान डेविड वार्नर ने उन्हें खुलकर खेलने की छूट दी थी। ।
मंगलवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को 88 रनों से शिकस्त दी थी। साहा और वार्नर ने क्रमशः 87 और 66 की पारी खेली,जिसकी बदौलत हैदराबाद ने दो विकेट पर 219 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। जवाब में दिल्ली की टीम 19 ओवर में 131 रनों पर सिमट गई। 
साहा ने कहा कि वह खुलकर खेलना चाहते थे और कप्तान वार्नर ने उनको इस बात की पूरी छूट दी। 
साहा ने आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर पोस्ट किए गए वीडियो में गेंदबाज राशिद को बताया,”पहला मैच जो मैंने खेला था, मैं उसमें कुछ खास नहीं कर सका, लेकिन इस मैच में, मैंने ज्यादा नहीं सोचा और डेविड वार्नर से कहा कि मुझे खुलकर खेलना पसंद है,जिसके बाद वार्नर ने मुझे पूरी आजादी दी, फिर हमने पहले छह ओवरों में मौके बनाए और उसके बाद गति पकड़ी।” 
 दोनों बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 107 रनों की साझेदारी की। इस साझेदारी को 10वें ओवर में रविचंद्रन अश्विन ने वार्नर (66) को आउट कर तोड़ा। साहा ने कहा, “जब डेविड आउट हुए तो मैंने पारी को संभाला और ढीली गेंदों चौकों में बदला।” 
 इस जीत के साथ, हैदराबाद 10 अंकों के साथ अंक तालिका में छठे स्थान पर आ गई है, जबकि दिल्ली कैपिटल्स 14 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर खिसक गई है। हैदराबाद की टीम अपने अगले मुकाबले में शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सामना करेगी।
 

error: Content is protected !!