Lucknow News: सिटी बसों के चालकों-परिचालकों ने वेतन न मिलने पर चक्का जाम करने की दी चेतावनी

लखनऊ, 31 अक्टूबर (हि.स.)। सिटी परिवहन के संविदा चालकों-परिचालकों ने वेतन न मिलने पर एक नवम्बर से बसों का चक्का जाम करने की चेतावनी दी है। सिटी बसों के संविदा चालकों-परिचालकों को कई महीनों से वेतन नहीं मिला है। 
संविदा कर्मचारी यूनियन के अध्यक्ष राज कमल सिंह ने शनिवार को बताया कि लॉक डाउन के बाद से ही सिटी बसों के संविदा चालकों-परिचालकों के वेतन भुगतान में लापरवाही बरती जा रही है। लखनऊ के गोमतीनगर और दुबग्गा डिपो के करीब 1000 कर्मचारी महीनों से वेतन को लेकर परेशान हैं। सिटी परिवहन के प्रबंध निदेशक के आश्वासन के बाद भी वेतन का भुगतान अब तक नहीं हुआ है। चक्का जाम के संबंध में सिटी परिवहन के प्रबंध निदेशक को चेतावनी नोटिस दे दी गई है। 
सिटी परिवहन के प्रबंध निदेशक आरके मंडल ने बताया कि वेतन भुगतान में कुछ दिक्कतें आ गई है। इसे लेकर संविदा चालकों और परिचालकों में नाराजगी है। सिटी बसों का चक्का जाम नहीं होने दिया जाएगा। नगरीय परिवहन निदेशालय से बातचीत चल रही है सोमवार तक वेतन आने की उम्मीद है। राजधानी लखनऊ में इस समय करीब 120 सीएनजी और 40 इलेक्ट्रिक बसों का संचालन किया जा रहा है। ये बसें शहर के 32 मार्गों पर चल रही हैं। इससे रोजाना हजारों यात्री सफर करते हैं। 
 

error: Content is protected !!