सहारनपुर के देवबंद में जातीय संघर्ष, फायरिंग के बाद जमकर पथराव

देवबंद काेतवाली क्षेत्र में के गांव साखन कला में रविवार तड़के मामूली बात काे लेकर जातीय संघर्ष हाे गया। फायरिंग के बाद जमकर पथराव हुआ। गांव पहुंची पुलिस ने कई लाेगाें काे हिरासत में लिया है। घटना जातीय तनाव का रूप ना ले इसकाे देखते हुए गांव में फाेर्स तैनात कर दिया गया है।

देवबंद कोतवाली क्षेत्र के गांव साखन कला का रहने वाला पंकज गांव के बाहर दूध की डेरी  करता है। शनिवार शाम इसकी डेरी के समीप कुछ युवक शराब का सेवन कर रहे थे। पंकज ने उन्हें शराब पीने से मना किया तो विवाद हो गया था। दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई थी। सूचना के बाद कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची थी और दोनों पक्षों को कोतवाली ले आई थी। 

रविवार तड़के इसी घटना से नाराज एक पक्ष ने पंकज के घर पर हमला बोल दिया। हवाई फायरिंग के बाद जमकर पथराव कर दिया। ग्रामीणों ने पुलिस को खबर कर दी। गांव में पथराव की खबर मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और और मामले को शांत कराया गया। गांव में इस घटना के बाद तनाव काे देखते हुए फोर्स तैनात कर दिया गया है।
 एसएसपी डॉक्टर एस चिन्नप्पा ने बताया कि रात किसी का बात काे लेकर दाे पक्षों में कहासुनी हुई थी। सुबह उसी घटना काे लेकर पत्थरबाजी हुई है। गांव में हालात सामान्य है फाेर्स तैनात कर दिया गया है।

error: Content is protected !!