‘शोएब’ कराएगा गरबा नाइट्स, हिंदू महासभा करेगी विरोध

लखनऊ (हि.स.)। राजधानी में एक अक्टूबर को होने वाले गरबा कार्यक्रम को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। आमंत्रण पत्र में कार्यक्रम के मुख्य आयोजकों में पहला नाम ‘मो. शोएब’ का है, जिसे हिंदू महासभा ने गैर धर्म का बताते हुए इसे लव जेहाद की साजिश करार दिया है।

इंदिरानगर के कंवेंशन सेंटर में एक अक्टूबर शनिवार को गरबा नाइट्स आयोजित होनी है, जिसमें डीजे, गरबा डांस आदि कार्यक्रम होंगे। इसके लिए जारी आमंत्रण पत्र में अकेले या कपल इंट्री का विकल्प दिया गया है और आयोजकों के तौर पर मो. शोएब के अलावा अमन कश्यप और नम्रता सिंह का नाम दिया है।

इस आयोजन की जानकारी होने पर अखिल भारत हिंदू महासभा ने विरोध दर्ज कराया है। स्थानीय पुलिस-प्रशासन से आयोजन रोकने की मांग की है। संगठन की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि ‘आस्था से खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, गरबा कार्यक्रम में आखिर शोएब का क्या काम? शोएब आरिफ, आसिफ, इमरान को गरबा में बुलाएंगे और हिंदू बहन-बेटियों के बीच लव-जिहाद, छेड़खानी जैसी हरकतें करेंगे। आखिर हिंदू धार्मिक कार्यक्रम में गैर धर्म के युवकों का क्या काम जो कि प्रतिबंधित मांस का सेवन करते हैं। गुजरात के गरबा कार्यक्रमों में हिंदू पहचान बताकर के मुस्लिम युवक पकड़े जा रहे हैं।’

क्षेत्रीय थाना प्रभारी से कहा है कि इस कार्यक्रम को रुकवाइये अन्यथा हिंदू महासभा कानूनी दायरे में रहते हुए आयोजन रुकवाने के लिए मजबूर होगी। इसके साथ ही प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी ने जारी बयान में मांग की है कि दुर्गा पूजा, दशहरा के कार्यक्रमों में एंटी रोमियो स्क्वायड को लगाएं, जिससे ऐसे कुकर्मी, उपद्रवी, फसादी पकड़े जा सके और आयोजन सफलतापूर्वक संपन्न हो सकें।

धनीष

error: Content is protected !!