लापता युवक का शव बंद टेफ्को मिल में मिला, गला दबाकर हत्या की आशंका

— शव को पोस्टमार्टम भेज पुलिस घटना की जांच में जुटी

कानपुर (हि.स.)। जनपद में कोहना थानाक्षेत्र से दो दिन से लापता युवक का शव बंद पड़ी टेफ्को मिल में झाड़ियों के पास मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल की। प्रथम दृष्टया गला घोंटकर हत्या करने की बात सामने आ रही है। फॉरेंसिक टीम साक्ष्य जुटाते हुए ग्वालटोली थाना पुलिस कार्यवाही में जुटी गई है।

भैरवघाट के पास रहने वाले प्रदीप शर्मा के तीन बेटे हैं। इनका मंझिला बेटा नवीन (30) पान मसाला बेचने का काम करता था। 23 तारीख को नवीन घर से निकला था और लापता हो गया था। परिजनों ने बेटे का घर न लौटने पर कोहना थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। रविवार को ग्वाटलोटी थाना क्षेत्र स्थित सालों से बंद पड़ी टेफ्को मिल से लोगों ने दुर्गंध आने पर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने टेफ्को मिल के अंदर जाकर देखा तो युवक का शव पड़ा हुआ था। पुलिस ने मौके पर मृतक की पहचान लापता नवीन के रुप में करते हुए परिजनों को घटना की जानकारी दी।

थाना प्रभारी ग्वालटोली कौशल किशोर दीक्षित ने बताया कि लापता युवक का शव एक बंद मिल में बोरवेल के पास मिला है। मृतक के गले पर निशान मिले है, इससे उसकी गला दबाकर हत्या की आशंका लग रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजा जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

error: Content is protected !!