लहंगे में स्टनिंग लग रही हैं मलाइका अरोड़ा, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर सोमवार को पारंपरिक अवतार में अपनी तस्वीरें शेयर की है। तस्वीर में मलाइका बहुत खूबसूरत लग रही हैं। वह सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा डिजाइनर लहंगे में पोज देती नजर आ रही हैं। इन दिनों एक्ट्रेस इंडियाज बेस्ट डांसर की शूटिंग में व्यस्त हैं। 
मलाइका ग्रे कलर के शिमरी लहंगे में फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं। खुले बाल में अभिनेत्री अलग-अलग अंदाज में पोज दे रही हैं। हल्के मेकअप में मलाइका पन्ना की हरी चूड़ी और अंगूठी के साथ टिका पहनी नजर आ रही हैं। 46 वर्षीय अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​को टैग किया।

मलाइका अरोड़ा के पोस्ट को कुछ ही घंटों में डेढ़ लाख से अधिक लोगों ने पंसद किया है। सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा की तस्वीरें वायरल हो रही है। वहीं सेलिब्रिटी के साथ उनके फैंस ने भी प्रतिक्रिया दी है। मनीष मल्होत्रा ​​ने मलाइका की प्रशंसा की है और साथ ही दो दिल वाला इमोजी शेयर किया। मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा ने भी दिल वाला इमोजी शेयर किया। मलाइका के पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा-‘कातिल अदाएं है आपकी।’ एक यूजर ने लिखा-‘बहुत सुंदर।’ मलाइका अरोड़ा के पोस्ट को उनके फैंस पसंद कर रहे हैं। मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और तस्वीर और वीडियो प्रशंसकों के साथ शेयर करती रहती है।
इससे पहले मलाइका ने एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वह फैंस को कॉफी के जरिए स्क्रब करने की सलाह देती नजर आ रही थी। वीडियो में मलाइका घर पर मौजूद तीन चीजों कॉफी, नारियल का तेल और चीनी से स्क्रब बनाती दिखाई दे रही हैं। इससे पहले मलाइका अरोड़ा ने अपने डॉगी कैस्पर के साथ अपने योगा सत्र की एक तस्वीर शेयर की थी।

error: Content is protected !!