रियलिटी शो ”कुमाइट 1 वॉरियर हंट” को होस्ट करेंगे बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी

एमएक्स प्लेयर ने भारत के पहले एमएमए रियलिटी शो ”कुमाइट 1 वॉरियर हंट” का ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जो काफी पसंद किया जा रहा है। ट्रेलर में सुनील शेट्टी होस्ट के रूप में नजर आए हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक्टर योद्धा की तलाश में। इस रियलिटी शो में 16 शॉर्टलिस्ट किए गए प्रतियोगियों के बीच चुनौतियों का वार होगा और परम योद्धा का खिताब हासिल करने के लिए उनकी क्षमता का परीक्षण होगा। शो को टोयम स्पोर्ट्स लिमिटेड के साथ पार्टनरशिप में बनाया गया है। एमएक्स प्लेयर के कुमाइट 1 वारियर हंट ने एसएटीएसपोर्ट न्यूज को शीर्षक प्रायोजक के रूप में जोड़ा है।

मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स ने भारत में लोकप्रियता हासिल की है। मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स एक कॉम्पटिशन वाला खेल है। इस शो में हमें कंटेस्टेंट्स के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी, जो काफी दिलचस्प होने वाला है। इन फाइटर्स को लॉन्च पैड देते हुए एमएक्स प्लेयर की इन-हाउस कंटेंट ब्रांट एमएक्स स्टूडियोज 12 फरवरी से भारत का पहला एमएमए रियलिटी शो कुमाइट 1 वॉरियर हंट पेश करने के लिए तैयार है।

क्या कहा शेट्टी ने

शो के होस्ट सुनील शेट्टी ने कहा, ”एमएमए वास्तव में एक दिलचस्प खेल है। डिसिप्लिन, दृढ़ संकल्प और डेडिकेशन इस खेल के कोर में है और यही कुछ हम अपने पार्टिसिपेंट्स में देख रहे हैं। एमएक्स स्टूडियोज ओरिजिनल ”कुमाइट 1 वॉरियर हंट” केवल भारत की पहली एमएमए रियलिटी सीरीज है। प्रतिभाशाली फाइटर्स के साथ मैं दर्शकों के बीच आने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं।”

लोकेश चंद्रा

error: Content is protected !!