रणवीर सिंह ने छोड़ दी साउथ की फिल्म ‘राक्षस’

वर्ष 2024 की शुरुआत में एक फिल्म ”हनुमान” रिलीज हुई थी। कम बजट और साधारण स्टारकास्ट के बावजूद यह फिल्म सुपरहिट रही। हनुमान फिल्म की हर जगह खूब सराहना हुई। इसके बाद फिल्म के निर्देशक प्रशांत वर्मा ने अपनी आगामी फिल्म ‘राक्षस’ की घोषणा की। इस फिल्म में रणवीर सिंह को कास्ट किये जाने की खबर थी। अब खबर सामने आई है कि रणवीर ने वह फिल्म छोड़ दी है।

पिछले साल ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की रिलीज के बाद से अब तक उनकी एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है। कभी वह फिल्म शक्तिमान तो कभी डॉन को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में खबरें आई थीं कि वह तेलुगु फिल्म हनुमान के डायरेक्टर प्रशांत वर्मा के साथ ‘राक्षस’ फिल्म में काम कर रहे हैं। अब जानकारी सामने आ रही है कि उन्होंने ‘राक्षस’ फिल्म छोड़ दी है।

अब फिल्म गलियारों से आ रही रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि रणवीर सिंह फिल्म के लिए हैदराबाद गए और वहां फिल्म की घोषणा के लिए प्रोमो की शूटिंग भी की। इस बीच उन्हें एहसास हुआ कि वह अभी भी साउथ भारतीय फिल्मों को लेकर सहज नहीं हैं। इसलिए वह प्रोमो शूट के बीच में ही मुंबई लौट आए और फिल्म करने से इनकार कर दिया।

कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि रणवीर और प्रशांत की फिल्म पूरी तरह से बंद नहीं हुई है। आधिकारिक तौर पर दोनों ही इस बारे में चुप्पी साधे हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि रणवीर और प्रशांत की फिल्म किस दिशा में जाती है।

”डॉन-3” में नजर आएंगे रणवीर

रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह डॉन की दुनिया में कदम रख चुके हैं। पिछले साल, फरहान अख्तर ने उन्हें अपनी हिट फ्रेंचाइजी डॉन-3 में मुख्य अभिनेता के रूप में लेने की घोषणा की थी। इसके साथ ही फिल्म से रणवीर सिंह का वीडियो भी जारी किया गया है। डॉन-3 में रणवीर के साथ कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा रणवीर ‘सिंघम अगेन’ में भी नजर आएंगे।

लोकेश चंद्रा/सुनील

error: Content is protected !!