”मैं खिलाड़ी” गाने पर अक्षय के साथ टाइगर ने किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

वर्ष 1994 में रिलीज हुई फिल्म ”मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी” का गाना ”मैं खिलाड़ी” इनदिनों सुर्खियों में है। दरअसल इस गाने को अक्षय कुमार की आगामी फिल्म ”सेल्फी” के लिए रीक्रिएट किया गया है। इस गाने को कल ही यूट्यूब पर रिलीज किया गया था और तब से ही यह गाना वायरल हो रहा है। इस गाने के पुराने वर्जन में अक्षय कुमार के साथ सैफ अली खान थे, लेकिन इसके रीमेक में सैफ को इमरान हाश्मी ने रिप्लेस किया है।

कल रिलीज हुए इस इस गाने पर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें दोनों एक्टर्स ठुमके लगाते दिख रहे हैं। अक्षय कुमार ने अपने इस वीडियो को आज सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, ”टाइगर श्रॉफ ने मेरे संग ”मैं खिलाड़ी” पर डांस किया और यह हुआ। इसके अलावा उन्होंने लोगो से कहा कि आप भी अपने बेस्ट फ्रेंड के साथ इस गाने पर रील बनाये और मैं उसे रिपोस्ट करूंगा। अक्षय के इस पोस्ट को टाइगर ने भी अपने सोशल मीडिया पर रिपोस्ट किया है।

अब आप यह तो नहीं सोच रहे हैं कि अक्षय की फिल्म के इस गाने को टाइगर क्यों प्रमोट कर रहे हैं तो बात ऐसी है कि टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार बहुत जल्द बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं। उनकी इस फिल्म का नाम ”बड़े मियां, छोटे मियां” है। हाल ही में टाइगर श्रॉफ ने अपनी उस फिल्म के मुहूर्त की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। तस्वीर को शेयर करते हुए टाइगर ने लिखा था कि बड़े मियां जब मैं पैदा हुआ था उसी साल आपने इंडस्ट्री में कदम रखा था, लेकिन मुझे पूरा यकीन है कि आप मुझसे बेहतर किक और जम्प कर सकते हैं।

टाइगर के इस पोस्ट को अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पर रिपोस्ट करते हुए लिखा, ”इस फिल्म की शूटिंग के लिए मैं बेसब्री से इंतजार कर रहा था। उन्होंने पोस्ट में टाइगर को यह भी कहा कि शूटिंग के दौरान इस बात को ध्यान में रखना कि जिस वर्ष तुम पैदा हुए थे उसी वर्ष मैंने अपना करियर शुरू किया था।

अक्षय कुमार का गाना ”मैं खिलाड़ी”, उनकी 1994 में रिलीज हुई फिल्म ”मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी” फिल्म का है। इस गाने को अक्षय की आगामी फिल्म ”सेल्फी” में रीक्रिएट करके इस्तेमाल किया गया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा इमरान हाश्मी, डायना पेंटी और नुशरत भरुचा है।

लोकेश चंद्रा

error: Content is protected !!