मनोरंजन : लाइका ने तोड़ी करन जौहर के साथ फिल्मों की डील


पिछले साल दिसंबर में ऐसी खबर आई थी कि करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज प्रोडक्शन हाउस लाइका प्रोडक्शन से हाथ मिलाया है। कहा जा रहा था कि दोनों के बीच 5 बड़ी फिल्मों की डील हुई थी। हालांकि, ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो लाइका ने इस डील से हाथ खींच लिए हैं। इसकी असली वजह सामने नहीं आई है। लेकिन कहा जा रहा है कि दोनों प्रोडक्शन हाउस फिलहाल साथ में कोई फिल्म नहीं बना रहे हैं। करन जौहर अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर ‘2.0’ के हिंदी वर्जन के लिए लाइका प्रोडक्शन के साथ बतौर डिस्ट्रीब्यूटर काम कर चुके हैं, जो 2018 में रिलीज हुई थी।

कॉमेडी फिल्मों की कहानियां लिख रहे हैं राज शांडिल्य
आयुष्मान खुराना स्टारर ‘ड्रीम गर्ल’ के डायरेक्टर राज शांडिल्य इन दिनों पूरी टीम के साथ मनाली में हैं। वहां वे कॉमेडी फिल्मों की कहानियां लिख रहे हैं। उन्होंने यह जानकारी दैनिक भास्कर के लिए उमेश कुमार उपाध्याय के साथ साझा की। राज ने कहा, “मैं यहां राइटिंग के लिए आया हूं। अपनी पूरी टीम के साथ हूं। जिस दिन महाराष्ट्र में लॉकडाउन हुआ, उसके एक दिन पहले आ गया था। अभी हम लोग यहीं रहेंगे। फिल्मों पर काम हो जाएगा तो उन्हें फ्लोर पर ले जाएंगे। इन अनटाइटल्ड फिल्मों का जोनर कॉमेडी होगा।” हाल ही में राज ने अपना ऑफिस कोविड पेशेंट्स की मदद के लिए उपलब्ध कराने की पेशकश की थी, जिस पर बीएमसी काम कर रही है।

अन्नू कपूर की अपील- महामारी के बीच वेकेशन की फोटो पोस्ट न करें
कोरोना महामारी के बीच अन्नू कपूर ने सेलेब्स से अपील की है कि वे सोशल मीडिया पर अपने वेकेशन की फोटो शेयर न करें। उन्होंने लिखा है, “सभी अमीर और प्रसिद्ध लोगों से मैं विनम्रतापूर्वक अपील करता हूं कि ऐसे में जबकि दुनिया महामारी से पीड़ित है, विदेशी स्थानों पर छुट्टियां मनाते हुए अपनी तस्वीरें पोस्ट नहीं करें। किसी को जला के मजलूमों की बद्दुआ क्यों लेना?” अन्नू के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी विदेशी लोकेशंस पर छुट्टियां मना रहे सेलेब्स की सोशल मीडिया पोस्ट पर आपत्ति जता चुके हैं। उन्होंने अपने एक बयान में कहा, “लोगों के पास खाना नहीं है और आप पैसे फेंक रहे हो। कुछ तो शर्म करो।”

तूफान मेल यूके एशियन फिल्म फेस्टिवल में शामिल
आकृति सिंह के निर्देशन में बनी ‘तूफान मेल’ यूके एशियन फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुई है। 70 के दशक की वास्तविक घटना पर आधारित इस फिल्म को बेलग्रेड थिएटर में ओपनिंग फिल्म के रूप में चुना गया है। बतौर डायरेक्टर आकृति की यह पहली फिल्म है। इससे पहले वे एक्ट्रेस के तौर पर ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’, ‘ब्रीद’, कामयाब , ‘फोटोग्राफ’ जैसी फिल्मों और वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं। वे करीब 14 नाटक लिख चुकी हैं और उन्हें निर्देशित भी कर चुकी हैं। यूके एशियन फिल्म फेस्टिवल में अपनी फिल्म के सिलेक्शन पर आकृति ने कहा, “27 मई को बेलग्रेड थिएटर में हमारी फिल्म के साथ शुरुआत होगी। मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रही हूं।”

error: Content is protected !!