प्रयागराज : मां-बेटी की गला काटकर हत्या

प्रयागराज (हि.स.)। नवाबगंज थाना क्षेत्र के जगदीशपुर मसनी गांव में गुरुवार देररात मां-बेटी की गला काटकर हत्या कर दी गई। शुक्रवार सुबह सूचना पर पुलिस विभाग के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच की। वारदात की जांच के लिए फॉरेसिंक टीम भी पहुंची है।

नवाबगंज के जगदीशपुर मसनी गांव निवासी दिलीप की 37 वर्षीय पत्नी संजनी और सात साल की बेटी संजीवनी गुरुवार रात भोजन करने के बाद बरामदे में बाहर चारपाई पर सो गई। शुक्रवार सुबह जब लोगों ने देखा तो दोनों के शव चारपाई पर लहूलुहान दिखाई दिए। इस वारदात की सूचना मिलते ही नवाबगंज थाने की पुलिस एवं क्षेत्राधिकारी सोरांव मौके पर पहुंचे और अधिकारियों को खबर दी।

मां-बेटी की हत्या की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक गंगापार अभिषेक कुमार अग्रवाल भी तत्काल पहुंचे। घटनास्थल से वैज्ञानिक साक्ष्य जुटाने के लिए फॉरेंसिक व डॉग स्क्वायड टीम को भी मौके पर बुलाया। मां-बेटी का गला काटकर हत्या की गई है। दोनों की हत्या क्यों की गई अब तक कोई जानकारी पुलिस के हाथ नहीं लग सकी है। वहीं गांव के लोगों कहना है कि उसकी किसी से कोई रंजिश नहीं थी।

अपर पुलिस अधीक्षक गंगापार ने बताया कि मां-बेटी का शव घर के बाहर बरामदें में पाया गया है। दोनों की गला काटकर हत्या की गई है। वारदात की विभिन्न पहलुओं पर जांच शुरू की गई है। परिवार के लोग अभी कोई जानकारी नहीं दे सके हैं। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

error: Content is protected !!