पूजा हेगड़े की हॉट-हॉट बिकनी पिक्चर्स ने चढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, फैंस ने थामे दिल

टॉलीवुड के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का सिक्का जमा चुकीं पूजा हेगड़े ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिकनी पहने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। उनका यह हॉट लुक देखकर उनके फैंस दिल थामने को मजबूर हैं।

तस्वीरों में पूजा पीले रंग की बिकनी पहने एक अनजान खूबसूरत लोकेशन पर दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों के कैप्शन में उन्होंने लिखा है- टाइम टू एस्केप यानि कि दुनिया से बचने का समय।

पूजा हेगड़े ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी। वह साल 2009 में मिस इंडिया फेमिना में भी हिस्सा ले चुकी हैं, लेकिन इस प्रतियोगिता में वह ज्यादा आगे नहीं बढ़ पाईं। इसके बावजूद पूजा ने हार नहीं मानी। उन्होंने पुनः 2010 में मिस यूनिवर्स इंडिया प्रतियोगिता में हिस्सा लिया और सेकेंड रनरअप चुनी गईं। इसके बाद पूजा कई मैगजीनों के कवर पर नजर आईं।

तमिल फिल्म मुगमोदो से पूजा ने अभिनय जगत में कदम रखा। हिन्दी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषा का अच्छा ज्ञान रखने वाली पूजा ने 2016 में ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘मोहनजो-दारो’ से बॉलीवुड में अपने अभिनय की शुरुआत की। हालांकि पूजा ज्यादातर साउथ की फिल्मों में सक्रिय रही हैं। साल 2019 में पूजा फरहाद सामजी की मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म हॉउसफुल 4 में नजर आईं, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही।

वर्क फ्रंट की बात करें तो पूजा हेगड़े जल्दी ही सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग का अगला शेड्यूल शुरू करने वाली हैं। इसी साल क्रिसमस पर वह रोहित शेट्टी स्टारर सर्कस में रणवीर सिंह के अपोज़िट दिखाई देंगी। हाल ही में इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज़ किया गया है। ये फिल्म मशहूर क्लासिक अंगूर का रीमेक है जो शेक्सपियर के नाटक कॉमेडी ऑफ एरर्स पर आधारित है। ये फिल्म क्रिसमस पर 23 दिसंबर 2022 को रिलीज़ हो रही है।

कुसुम

error: Content is protected !!