पुलिस मुठभेड़ दो बदमाश घायल, इंस्पेक्टर के बुलेट प्रूफ जैकेट में लगी गोली

जौनपुर (हि.स.)। बरसठी थाना क्षेत्र में मड़ियाहूं पुलिस एवं बरसठी पुलिस की संयुक्त टीम की बीती रात बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। इसमें दो बदमाश घायल हुए, जबकि इंस्पेक्टर के बुलेट प्रूफ जैकेट में गोली लगी है। दोनों बदमाशों को इलाज के लिए सीएचसी बरसठी में भर्ती कराया गया है।

एसपी ने बताया कि शुक्रवार की रात बरसठी पुलिस दियावा महादेव की तरफ गश्त कर रही थी, तभी खबर लगी कि कार सवार दो बदमाश बड़ेरी चौकी अंतर्गत दशमीवारी रोड पर फायर करते हुए दहशत फैला रहे हैं। तत्काल थानाध्यक्ष दिनेश कुमार कंट्रोल रूम को सूचना देते हुए घटनास्थल की तरफ गए। उधर कंट्रोल रूम से मिली सूचना पर मड़ियाहूं कोतवाल ओम नारायण सिंह भी पुलिस फोर्स को लेकर घटनास्थल की तरफ चल दिए। पुलिस ने बदमाशों को चारों तरफ से घेर लिया तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने गोली चलाई जिसमें दो बदमाश घायल हो गए। बदमाशों की ओर से चलाई गई एक गोली इंस्पेक्टर के बुलेट प्रूफ जैकेट में लगी है।

पूछताछ में गिरफ्तार बदमाशों ने अपना नाम सूरज मौर्या एवं राम मूरत गौतम निवासी थाना मीरगंज बताया। घायलों को इलाज के लिए सीएचसी बरसठी में भर्ती कराया गया। एसपी ने बताया कि दोनों शातिर किस्म के बदमाश हैं। बरसठी के गोपालपुर निवासी रविंद्र नाथ पाठक का अपहरण कर नृशंस हत्या करने का आरोप इन्हीं बदमाशों पर है।

अपर पुलिस अधीक्षक देहात शैलेंद्र कुमार सिंह ने शनिवार काे यह बताया कि दोनों अपराधियों के पास से अवैध तमंचा और भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुआ है। आरोपितों की निशानदेही पर रविंद्र त्रिपाठी का शव रीवा मध्यप्रदेश के पास झाड़ियों से बरामद किया जा चुका है ।

विश्व प्रकाश

error: Content is protected !!