पिता को खाना देकर लौट रहे युवक की हादसे में मौत, आक्रोशित लोगों ने सड़क किया जाम

गाजीपुर। जनपद के दुल्लहपुर थाना क्षेत्र में शनिवार देर ट्यूबेल पर सो रहे पिता को खाना पहुंचाकर साइकिल से घर लौट रहे ददरा गांव निवासी संतोष यादव की एक अनियंत्रित कार की चपेट में आने से मौत हो गई। इस दुर्घटना में कार सड़क से उतरकर गड्ढे में झाड़ियों के बीच जाकर पलट गई। हालांकि कार में एयर बैग खुल जाने से सभी सवार बाल-बाल बच गए। 

गौरतलब हो कि, दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के ददरा गांव निवासी संतोष यादव 35 वर्ष के पिता गांव से बाहर खेत के पास बने ट्यूबेल पर रहते थे। संतोष यादव बीती रात साइकिल से पिता को खाना देने गए थे। खाना देकर लौटते समय जलालाबाद हंसराजपुर मार्ग पर गाजीपुर की तरफ से आ रही एक कार की चपेट में आ गए, जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 
दुर्घटना के बाद कार सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। रात में हुई इस घटना की आवाज सुनकर ग्रामीण जुटे, तब तक कार सवार एक व्यक्ति पकड़ा गया जबकि उसने बताया कि कार में तीन अन्य लोग भी सवार थे उनमें से एक व्यक्ति को ग्रामीणों ने काफी दूर जाकर पकड़ लाया। गांव के युवक की दुर्घटना में मृत होने की सूचना से ग्रामीण उग्र हो गए और सड़क जाम लगा दिया। हालांकि पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर कार सवारों के उग्र ग्रामीणों के कोप भाजन होने से बचा लिया गया। 
रविवार को तड़के उपजिलाधिकारी सूरज यादव व क्षेत्राधिकारी द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराया गया। ग्रामीणों ने मृतक संतोष यादव के परिजनों को मुआवजा दिलाने की मांग किया।

error: Content is protected !!