देवर अनिल देवगन के निधन के बाद काजोल ने कहा इस समय मां दुर्गा की जरूरत है

मोनिका शेखर

अभिनेत्री काजोल के देवर और अजय देवगन के भाई फिल्म निर्देशक अनिल देवगन का सोमवार रात को निधन हो गया। यह जानकारी अभिनेता अजय देवगन ने मंगलवार दोपहर एक ट्वीट कर दी थी। अभिनेत्री काजोल ने अनिल देवगन के निधन के बाद इंस्टाग्राम स्टोरी पर मां दुर्गा की तस्वीर शेयर की है। काजोल ने कहा कि इस साल कोई पूजा नहीं होगी, उन्हें इस समय मां दुर्गा की जरूरत है।काजोल ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर एक खाली दुर्गा पूजा पंडाल की तस्वीर शेयर कर लिखा-‘इस साल कोई पूजा नहीं, लेकिन मुझे पता है कि मां साल भर मुझ पर ध्यान रखती हैं। इस समय वास्तव में उनकी जरूरत है।’ 

वहीं अभिनेता अजय देवगन ने बुधवार को ट्विटर पर लिखा-‘मैं आपकी प्रार्थना के लिए आप सभी को धन्यवाद देता हूं।’ अजय देवगन के फैंस और बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने अजय देवगन को सांत्वना देने के साथ अनिल को श्रद्धांजलि दी है। 

इससे पहले मंगलवार को अजय ने अपने भाई अनिल की एक तस्वीर शेयर कर लिखा था-‘मैंने कल रात अपने भाई अनिल देवगन को खो दिया। उनके असामयिक निधन से हमारे परिवार का दिल टूट गया है। एडीएफएफ और मैं उनकी उपस्थिति को बहुत याद करेंगे। उनकी आत्मा के लिए प्रार्थना करें। महामारी के कारण हम व्यक्तिगत प्रार्थना सभा नहीं करेंगे।’अनिल देवगन के परिवार में उनकी पत्नी और एक बेटा हैं। अनिल देवगन ने 1996 में रिलीज हुई फिल्म जीत से बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर अपना करियर शुरू किया था। इसके बाद फिल्म जान, प्यार तो होना ही था, इतिहास और हिंदुस्तान की कसम में अनिल देवगन ने बतौर असिस्टेंट काम किया था। 2000 में आई फिल्म राजू चाचा बतौर निर्देशक उनकी पहली थी। उन्होंने अपने करियर में चार फिल्मों का निर्देशन किया, जिसमें राजू चाचा, ब्लैकमेल व सन ऑफ सरदार और हाल-ए-दिल है। इस चार में से अजय देवगन तीन फिल्मों राजू चाचा, ब्लैकमेल व सन ऑफ सरदार में नजर आए। राजू चाचा अजय देवगन की पहली होम प्रोडक्शन फिल्म थी। अनिल देवगन अपने घरेलू बैनर अजय देवगन फिल्म फाउंडेशन (एडीएफएफ) में एक प्रमुख व्यक्ति थे, जो उनके दिवंगत पिता वीरू देवगन और भाई अजय देवगन द्वारा स्थापित है।

error: Content is protected !!