टूण्ड़ला उपचुनावः कांग्रेस, बसपा सहित तीन उम्मीदवारों ने किया नामांकन

फिरोजाबाद(हि.स.)। टूण्डला विधानसभा उपचुनाव के नामांकन की अंतिम तिथि जैसे-जैसे नजदीक आ रही है वैसे ही उम्मीदवारों ने भी नामांकन करना शुरू कर दिया है। बुधवार को बसपा, कांग्रेस उम्मीदवार सहित तीन उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल किये है। अभी तक कुल पांच नामांकन पत्र दाखिल हुये है। 
जनपद की सुंदर ला विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव के लिये 16 अक्टूबर तक नामांकन प्रक्रिया सम्पन्न होगी। बुधवार को कांग्रेस उम्मीदवार स्नेहलता बवली अपने पार्टी कार्यालय से लाव लश्कर के साथ नामांकन पत्र दाखिल करने के लिये कार में सवार होकर निकली। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताआ नारेबाजी करते हुये साथ उनके साथ चल रहे थे। वह कार्यकर्ताओं के साथ तहसील टूण्डला पहुंची और नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन के बाद स्नेहलता बबली ने अपनी जीत का दावा करते हुये विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं को गिनाया। उन्होंने जीतने के बाद इन समस्याओं के निस्तारण का वायदा किया है। 
इधर, बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार संजीव चक भी बुधवार को पार्टी कार्यालय से अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ टूण्डला तहसील पहुंचे। जहां उन्होंने अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान वह मीड़िया से भी रूबरू हुये। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह बदहाल है। बहन मायावती ही एक मात्र ऐसी नेता है जो उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को संभाल सकती हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने क्षेत्र में सभी लोगों से जनसंपर्क किया जा रहा है। सभी लोगों का प्यार मिल रहा है। टूण्डला विधानसभा उपचुनाव में बहुजन समाज पार्टी भारी बहुमत से जीत हासिल करेगी।
उधर, भारतीय किसान परिवर्तन पार्टी के उम्मीदवार भगवान सिंह ने भी समर्थकों के साथ तहसील टूंडला पहुंचकर नामांकन किया है। 

error: Content is protected !!