कोरोना से जंग जीतने के बाद अर्जुन कपूर ने शुरू की शूटिंग, शेयर की तस्वीरें

अर्जुन कपूर कोरोना से जंग जीतने के बाद सेट पर वापस लौट आए हैं। उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने अगले प्रोजेक्ट के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की है। अभिनेता ने हाल ही में अपने प्रशंसकों को बताया कि वो कोरोना से ठीक हो चुके हैं और काम शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। अर्जुन कपूर ने सोमवार को अपने को-स्टार के साथ रिहर्सल करते हुए अपनी अनटाइटल्ड फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की है।
तस्वीर में अभिनेता कंवलजीत सिंह भी हैं। अर्जुन के चेहरे पर मुस्कान है और वह काफी खुश नजर आ रहे हैं। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर लिखा-‘मैं अपनी हैप्पी प्लेस पर वापस आ गया हूं।’ साथ ही उन्होंने दिल वाली इमोजी शेयर की है। अर्जुन कपूर ने अपने को-स्टार नीना गुप्ता और रकुल प्रीत सिंह को टैग भी किया।

अर्जुन कपूर के पोस्ट पर उनके फैंस और सेलिब्रिटीज अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जाह्नवी कपूर, डीनो मोरिया, महीप कपूर, संजय कपूर, मानुषी छिल्लर, टाइगर श्रॉफ, विक्की कौशल और आयुष्मान खुराना ने उनके पोस्ट को लाइक किया है। गायक गुरु रंधावा और अक्षय मारवाह ने अर्जुन के पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। निर्देशक काश्वी नायर की फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ रकुल प्रीत सिंह हैं। यह एक क्रॉस-बॉर्डर लव स्टोरी है। फिल्म का अभी टाइटल तय नहीं हुआ है। फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल अडवाणी और जॉन अब्राहम संयुक्त रूप से प्रोड्यूस करेंगे। इसके अलावा अर्जुन कपूर फिल्म संदीप और पिंकी फरार में नजर आने वाले हैं। कोरोना की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया है।अर्जुन कपूर ने हाल में इंस्टाग्राम पर लिखा था-‘हाय, मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव आया है। मैं अब पूरी रिकवरी के बाद अच्छा महसूस कर रहा हूं और काम पर लौटने के लिए उत्साहित हूं। आप सभी की शुभकामनाओं और पॉजिटिव एनर्जी के लिए शुक्रिया। यह वायरस सीरियस है, इसलिए मैं सभी से निवेदन करता हूं कि इसे सीरियसली लें। लोगों को समझना चाहिए कि कोरोना वायरस का प्रभाव बड़ों और बच्चों दोनों पर है, इसलिए प्लीज हर समय मास्क पहनें। बीएमसी आपके सपोर्ट और हेल्प के लिए शुक्रिया, उन सभी फ्रंटलाइन वर्कर्स को सलाम जो अपनी जान जोखिम में डालकर हमारी देख-रेख कर रहे हैं। हम आपके हमेशा कर्जदार रहेंगे।

error: Content is protected !!