कृति सेनन ने कहा, ‘बच्चों के लिए बहुत जरूरी आदिपुरुष है’

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन इन दिनों कार्तिक आर्यन के साथ ”शहजादा” का प्रमोशन कर रही हैं। यह फिल्म साउथ अभिनेता अल्लू अर्जुन की ”अला वैकुंठप्रेमुलु” की रीमेक है, जिसमें मूल रूप से उनके साथ पूजा हेगड़े ने अभिनय किया था।

इस बीच, कृति की अगली फिल्म ”आदिपुरुष” भी टीजर के लॉन्च के बाद अपने वीएफएक्स को लेकर काफी चर्चा में रही। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में फिल्म के बारे में बात की। कृति फिल्म में माता सीता की भूमिका करती नजर आएंगी, जबकि अभिनेता प्रभास राम की भूमिका निभाएंगे। कृति ने कहा कि यह एक ऐसी फिल्म है जिस पर पूरी टीम को बेहद गर्व है। मैं आशा और प्रार्थना करती हूं कि लोग भी इस पर उतना ही गर्व करें। यह कुछ ऐसा है जो हम सभी के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। यह हमारे लिए सिर्फ एक फिल्म नहीं है, यह उससे कहीं अधिक है। मुझे उम्मीद है कि इसे इसका हक मिलेगा। मुझे लग रहा है कि यह होगा।

अभिनेत्री ने आगे कहा कि यह अब टीम के लिए सिर्फ एक फिल्म नहीं रह गई है। यह बहुत महत्वपूर्ण है। कृति ने कहा कि इन कहानियों को बनाना महत्वपूर्ण है। यह बच्चों के लिए एजुकेशनल हैं। मुझे लगता है कि अगर मैंने इसे नहीं देखा होता तो आज के बच्चों ने भी नहीं देखा होता। मुझे लगता है कि विजुअली आप ज्यादा चीजों को याद रख सकते हैं। बच्चों को इस कहानी से अवगत कराने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि इसे उनके दिमाग में अंकित कर लिया जाए, इसे देखना महत्वपूर्ण है। यदि आप इसे इतने सालों के बाद अब निकाल रहे हैं, तो उसी कहानी को उन दर्शकों से संबंधित होने की भी जरूरत है, जिन्हें यह पूरा कर रहा है।

यह फिल्म 16 जून को रिलीज होने के लिए तैयार है। इसका निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं, जिनकी आखिरी फिल्म ”तान्हाजी द अनसंग हीरो” थी। सैफ अली खान इसमें रावण की भूमिका निभाएंगे, जबकि सनी सिंह लक्ष्मण के रूप में नजर आएंगे।

लोकेश चंद्रा

error: Content is protected !!