एशियन चैंपियंस ट्रॉफी: भारतीय टीम की गोलकीपर सविता पूनिया ने कहा- हम हर चुनौती के लिए तैयार

मुंबई (हि.स.)। भारतीय महिला हॉकी टीम की गोलकीपर सविता पूनिया ने कहा है कि एशियन चैंपियंस ट्रॉफी के लिए टीम तैयार है। उन्होंने कहा कि हमने अच्छी तैयारी की है और हम हर चुनौती के लिए तैयार हैं।

भारतीय महिला हॉकी टीम दक्षिण कोरिया के डोंगाई में खेले जाने वाले एशियन चैंपियंस ट्रॉफी में अपने अभियान की शुरुआत थाईलैंड के खिलाफ पहले मुकाबले से करेगी। पांच से 12 दिसंबर के बीच होने वाले इस टूर्नामेंट में सिंगल-पूल प्रतियोगिता में भारत को चीन, कोरिया, जापान, थाईलैंड और मलेशिया से खेलना है।

अभियान की शुरुआत से पहले प्रतियोगिता में टीम की अगुवाई कर रही गोलकीपर सविता पूनिया ने हॉकी इंडिया द्वारा जारी बयान में कहा कि टीम का ध्यान अभी अच्छी शुरुआत करने पर है। ओलंपिक के बाद यह हमारा पहला अंतरराष्ट्रीय दौरा है। उन्होंने कहा कि हमने अच्छी तैयारी की है और हम चुनौती के लिए तैयार हैं।

सविता ने कहा कि हम मेजबान कोरिया से कड़ी चुनौती की उम्मीद कर रहे हैं। हम चीन या जापान को कम नहीं आंक सकते, जो एशियाई खेलों के स्वर्ण पदक विजेता हैं। उन्होंने कहा कि डोंगाई पहुंचने के बाद, हमने यहां की पिच पर अच्छे से अभ्यास किया, ताकि हम खुद को यहां की परिस्थितियों के लिए ढाल सकें। उन्होंने कहा कि हम इस पिच की परिस्थितियों के लिए नए नहीं हैं। हालांकि, मौसम काफी ठंडा है और इसकी आदत डालना शुरू में एक चुनौती हो सकती है।

error: Content is protected !!