इटावा: ट्रकों से वसूली मामले में एक ही थाना के 34 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

इटावा(हि.स.)। उत्तर प्रदेश के इटावा जनपद में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. बृजेश कुमार सिंह ने थाना बढ़पुरा में तैनात 34 पुलिस कर्मियों पर एक साथ विभागीय कार्यवाही करते हुए लाइन हाजिर कर दिया है। पुलिस महकमे में हुई इस कार्यवाही से हड़कम्प मच गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने इसे विभागीय जांच दोषी पाए जाने के बाद कार्यवाही बताया है। उन्होंने बताया कि लाइन हाजिर किये गए पुलिस कर्मियों में हेड कांस्टेबल और कॉन्स्टेबल शामिल हैं। बताया कि इन पुलिस कर्मियों को विभागीय जांच में दोषी पाया गया था जिसके बाद यह कार्यवाही की गई है। उन्होंने बताया कि जनपद में कानून व्यवस्था को मजबूत करने के उद्देश्य से भी यह कार्यवाही की गई है।

हमेशा चर्चा और विवादों में रहता है बढ़पुरा थाना

उत्तर प्रदेश और मध्यप्रदेश की सीमा पर स्थित बढ़पुरा थाना हमेशा चर्चा और विवादों में रहता है इस मार्ग से रोजाना ओवरलोड मौरंग, गिट्टी के ट्रक मध्य प्रदेश से उत्तर प्रदेश की सीमा में प्रवेश करते हैं जिनसे बड़े पैमाने पर पुलिस कर्मियों के द्वारा वसूली किये जाने की शिकायतें सामने आती रहती है। यहां के पुलिस कर्मियों के द्वारा पैसे लेकर ओवरलोड खनन के ट्रकों को पास करवाने का वीडियो भी वायरल हो चुका है दो दिन एसएसपी ने इसी बढ़पुरा थाना से प्रभारी जितेंद्र कुमार शर्मा और उदी चौकी प्रभारी सन्त कुमार को भी हटाया था।

error: Content is protected !!