आठ देशों में शूट हुए हैं शाहरुख़ खान की फिल्म ‘पठान’ के एक्शन सीन्स

शाहरुख़ खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘पठान’ काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। यह फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस बीच शुक्रवार को फिल्म के कुछ एक्शन सीन्स की तस्वीरें सामने आईं हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मेकर्स दर्शकों को पठान के साथ ऐसा दृश्य देना चाहते थे जैसा पहले कभी नहीं देखा गया हो। इसके लिए मेकर्स ने भारत समेत कुल आठ देशों में फिल्म के एक्शन सीन शूट किये। इसकी जानकारी खुद यशराज बैनर्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म के एक्शन सीन की कुछ तस्वीरें साझा करते हुए दी है। इसके साथ ही यशराज बैनर्स ने कैप्शन में लिखा-‘8 देश, 3 सुपरस्टार, 1 फिल्म- ‘पठान’। टीम पठान ने स्पेन, यूएई, तुर्की, रूस ,साइबेरिया, इटली, फ्रांस, भारत और अफगानिस्तान में शूटिंग की! 25 जनवरी, 2023 को अपने पास की बड़ी स्क्रीन पर #YRF50 के साथ #पठान का जश्न मनाएं। यह हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है।’

वहीं यशराज बैनर्स ने जो तस्वीरें साझा की हैं, उनमें पहली तस्वीर में खूबसूरत बर्फीले बैकग्राउंड के बीच शाहरुख खान को अपनी बाइक पर एक जीप के ऊपर हवा में ऊंची उड़ान भरते हुए देखा जा सकता हैं। अगली तस्वीर में एफिल टॉवर और पेरिस शहर का मंत्रमुग्ध कर देने वाला सीन नजर आ रहा है। इसके बाद एक कार की तस्वीर आती है जिसमें आग लगी हुई है जो हाई-इंटेंसिटी एक्शन की झलक देती है।

गौरतलब है कि फिल्म पठान एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी। फिल्म में शाहरुख़, दीपिका और जॉन के अलावा अभिनेता आशुतोष राणा, डिम्पल कपाड़िया भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। वहीं सलमान खान और ऋतिक रोशन स्पेशल अपीरियंस में होंगे। फैंस को इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इन्तजार है। पठान के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद और प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा हैं।

सुरभि सिन्हा/कुसुम

error: Content is protected !!