परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की शादी पर म्यूजिक कॉन्सर्ट में मेहमानों ने किया जबरदस्त डांस

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी सांसद राघव चड्ढा के लिए आज का दिन बेहद खास है, क्योंकि आज दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शाही शादी आज उदयपुर के द लीला पैलेस में होगी। प्री-वेडिंग इवेंट के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।

म्यूजिक फेस्टिवल का एक इनसाइड वीडियो सामने आया है। परिणीति-राघव के म्यूजिक इवेंट का इनसाइड वीडियो परिणीति के इंस्टाग्राम फैनपेज पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में पॉपुलर पंजाबी सिंगर नवराज हंस गाना गाते नजर आ रहे हैं। नवराज ‘दिल चोरी साडा हो गया’ और ‘गुड़ नाला इश्क मीठा’ जैसे गाने गाते नजर आ रहे हैं। मेहमान एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं।

परिणीति-राघव की शादी के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान अपनी पत्नियों के साथ कल उदयपुर पहुंचे। इस मौके पर राघव चड्ढा के परिवार ने उनका स्वागत किया।

परिणीति और राघव चड्ढा की पहली मुलाकात उस समय कॉलेज में हुई थी, जब दोनों को इंग्लैंड में इंडिया यूके आउटस्टैंडिंग अचीवर्स अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद उनकी प्रेम कहानी 2022 से शुरू हुई। परिणीति की पंजाबी फिल्म ‘चमकीला’ की शूटिंग के दौरान दोनों की दोबारा मुलाकात हुई। इसके बाद दोनों के बीच मुलाकातें बढ़ने लगीं और दोस्ती प्यार में बदल गई।

लोकेश चंद्रा/सुनीत

error: Content is protected !!