UP News : लापता तीनों बच्चो का शव बंधी से बरामद, निकाली गई आंखे

मीरजापुर (हि.स.)। जनपद के बामी गांव से लापता तीन बच्चे  सुधांशु (14), शिवम (14), हरिओम (14) का शव गैपुरा पुलिस चौकी क्षेत्र के लेहड़िया गांव के बंधी से बुधवार को दोपहर में बरामद कर लिया गया। इन सभी शवों के आंख को निकला गया है और धारदार हथियार से चोट पहुंचाया गया है। यह प्रतीत हो रहा था की काफी यातना देकर बच्चो की हत्या की गई थी। परिजनों ने हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

बामी गांव में रहने वाले राजेश तिवारी की बहन की 30 नवम्बर को शादी थी। एक दिसम्बर को बारात की विदाई होने के बाद राजेश तिवारी का पुत्र सुधांशु, शिवम व हरिओम के साथ घर से बेर खाने के लिए कहकर घर से निकले थे। देर शाम जब तीनों बच्चें घर वापस नही लौटे तब परिजनों ने खोजबीन करना शुरु किया। 

बुधवार को लेहड़िया गांव के ग्रामीणों ने बंधी पर कपड़े व जूते चप्पल दिखाई देने पर पुलिस को सूचित किया। लहंगपुर व गैपुरा पुलिस चौकी से पहुंच कर पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शवों को पानी से बाहर निकलवाया। जिसमे तीनो बच्चो की आंख निकल ली गई और शरीर पर धारदार चोट के निशान भी मिले है। परिजनों ने उनकी हत्या का शक जाहिर करते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। 

सभी एक ही परिवार के बच्चे

राजेश तिवारी को दो लड़को में सुधांशु सबसे बड़ा था। छोटा भाई आर्यन व बहन निधि है। राकेश तिवारी को दो पुत्र व एक पुत्री में शिवम सबसे बड़ा था, छोटा शिवांश व बहन खुशी है। आर्मी से अवकाश ले चुके मुन्नालाल तिवारी के दो पुत्र व एक पुत्री में हरिओम सबसे बड़ा था। छोटा निशांत बहन डाली है। राकेश कुमार तिवारी व मुन्नालाल तिवारी दोनों सगे भाई है। राजेश तिवारी चचेरे भाई है।

 

error: Content is protected !!